अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ ने किया सुसाइड,पति हुआ गिरफ्तार तो सुर्खियों में क्यों आई रणबीर-कैटरीना की 'जग्गा जासूस'
guest user
| Updated: 19 Jul 2017, 12:38:00 PM (IST)
अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ ने किया सुसाइड,पति हुआ गिरफ्तार तो सुर्खियों में क्यों आई रणबीर-कैटरीना की 'जग्गा जासूस'

असम की एक्ट्रेस और गायिका बिदिशा बेजबरुआ ने खुदकुशी की है लेकिन पुलिस को उनके घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। सुसाइड की खबर आते ही सभी मीडिया हाउस ने उन्हें 'जग्गा जासूस' की एक्ट्रेस बताना शुरू कर दिया। बिदिशा की मौत और उनका फिल्म 'जग्गा जासूस' से क्या लिंक अप है ये बात अभी भी उलझी हुई है।

असम की 30 वर्षीय लोकप्रिय आसामी एक्ट्रेस और गायिका बिदिशा बेजबरुआ का गुरुग्राम स्थि‍त उनके घर में पंखे से लटका हुआ उनका शव मिला है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने खुदकुशी की है लेकिन इस बात की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। इसका सबसे बड़ा कारण है कि पुलिस को उनके घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। सिंगिंग और एक्टिंग के अलावा बिदिशा एक कमाल की डांसर भी थीं। उन्होंने कई नेशनल स्टेज पर परफॉर्म किया था।



Trailer:मुंबई की 'आपा' बन आ गई 'हसीना' श्रद्धा कपूर, नेगेटिव किरदार में नजर आया श्रद्धा का हैरान कर देने वाला अंदाज



बिदिशा ने  सोमवार को गुरुग्राम के पॉश इलाके में स्थित सुशांत लोक इलाके के सेक्टर 43 में अपने घर में फांसी लगाई थी। बिदिशा टेलीविजन की एक जानी-मानी शख्सियत थीं और वह कई टीवी शोज को होस्ट भी कर चुकी है। खबरों की मानें तो बिदिशा बेजबरुआ के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि बेटी की आत्महत्या का कारण उसके पति का दूसरा अफेयर है। सूत्रों के मुताबिक उनकी पारिवारिक जिंदगी में कुछ दिक्कत थी। आपको बता दें कि बिदिशा ने साल 2016 में गुजरात के रहने वाले नीशीत झा से शादी की थी। उन्होंने यह आवास हाल ही में किराये पर लिया था।



एक बार फिर अपने से छोटे एक्टर के साथ रोमांस करेंगी 'बच्चन बहू', 'फन्ने खां' में अनिल नहीं इस एक्टर के साथ आएंगी नजर



पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक सहारन ने बताया,अभिनेत्री के पिता ने उनको सूचित किया कि वह फोन नहीं रिसीव कर रही हैं। सहारन ने बताया, "उसके पिता को कुछ अनहोनी की आशंका हो गई थी क्योंकि वह सोमवार शाम से फोन नहीं रिसीव कर रही थी। उन्होंने पुलिस से संपर्क कर उसका स्थानीय पता साझा किया।ज्ज् उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने मुख्य द्वार को अंदर से बंद पाया। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो उसे पंखे से लटका हुआ पाया।"




सहारन ने बताया, "पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि बेजबरुआ ने प्रेम विवाह किया था, लेकिन पति से अक्सर उसकी लड़ाई होती रहती थी। जांच दल उनके मोबाइल फोन, फेसबुक और सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट की बातचीत की जांच कर रही है।" मृतका के पिता द्वारा विदिशा के पति निशित झा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज करने के बाद कल देर रात दिल्ली के सुशांत लोक इलाके से बिदिशा बेजबरूआ के पति की गिरफ्तारी हुई। 



बॉलीवुड में 'रंगभेद' पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी-"काला हूं इसलिए गोरे लोगों के साथ काम नहीं मिला"



जैसे ही एक्ट्रेस के सुसाइड की खबर आई तभी से सभी मीडिया हाउस ने उन्हें 'जग्गा जासूस' की एक्ट्रेस बताना शुरू कर दिया। हालांकि, किसी ने यह नहीं बताया कि वह जग्गा जासूस के किस रोल में नजर आई थीं। सूत्रों की मानें तो बेजबरुआ 'जग्गा जासूस' मूवी के एक गाने में डांस करते हुए नजर आई थीं। कैटरीना कैफ कोरस के साथ डांस कर रही हैं, बताया जा रहा है, इसी कोरस में बिदिशा भी शामिल थीं। लेकिन 'जग्गा जासूस' की पीआर टीम ने कहा है कि बिदिशा जग्गा जासूस का हिस्सा नहीं थी। बिदिशा की आत्महत्या की खबर सुनकर हर कोई हैरान है लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी की बात उन्हें फिल्म 'जग्गा जासूस' की हिरोइन बताया जाना है।



IIFA 2017: एडिटिंग में हुई ऐसी गलती कि नजर आया कैटरीना का 'डबल रोल', वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे आप



इसी बीच असम के मुख्यमंत्री सर्वानन्द सोनोवाल ने मंगलवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से बात की और मौत की उचित जांच सुनिश्चित करने का आग्रह किया। पुलिस बिदिशा के फेसबुक और व्हाट्सऐप की जांच कर रही है। बिदिशा की मौत और उनका फिल्म 'जग्गा जासूस' से क्या लिंक अप है ये बात अभी भी उलझी हुई है। आपको बता दें कि गुवाहाटी की उजान बाजार इलाके की रहने वाली बिदिशा ने 2007 में निकोलस स्कूल से पढ़ाई की। इसके बाद उन्होंने कॉटन कॉलेज से इंग्लिश लिट्रेचर और मास कम्युनिकेशन में डिप्लोमा किया था। उन्होंने दिल्ली के इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन (IIMC) से जर्नलिज्म में डिप्लोमा भी किया था।