scriptअटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक ‘युगपुरुष अटल’ एक बार फिर से आई चर्चा में, बप्पी लहरी देंगे संगीत | atal bihari vajpayee biopic yugpurush atal | Patrika News

अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक ‘युगपुरुष अटल’ एक बार फिर से आई चर्चा में, बप्पी लहरी देंगे संगीत

Published: Aug 18, 2018 09:42:11 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

ऐसा कौन होगा जो भारत रत्न प्राप्त राजनेता के रोल को सिलवर स्क्रिन पर बखूबी जी सकेगा?

atal bihari vajpayee

pm atal bihari vajpayee

भारत रत्न और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का न सिर्फ एक अच्छे राजनेता थे बिल्क उन्हें साहित्य पढ़ना, कविताएं लिखना, और फिल्में देखने का भी बेहद शौक था। उनके जाने के साथ ही अटल बिहारी के जीवन पर बनी रही बायोपिक पर एक बार फिर से चर्चा शुरू हो गई। साल 2017 में अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर उनके जीवन पर बायोपिक ‘युगपुरुष अटल’ की घोषणा की गई थी।

pm atal bihari vajpayee

कौन सा एक्टर निभा सकता है अटल बिहारी का रोल?
उनके जाने के साथ ही लोगों के मन में एक ही सवाल बार-बार उठ रहा है और वो ये कि अगर अटल बिहारी की बायोपिक बनती है, तो उसमें लीड रोल में कौन सा एक्टर नजर आ सकता है? ऐसा कौन होगा जो भारत रत्न प्राप्त राजनेता के रोल को सिलवर स्क्रिन पर बखूबी जी सकेगा? जैसे की वे असल जिंदगी में जिया करते थे। बता दें कि बीते साल 2017 में अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक ‘युगपुरुष अटल’ की घोषणा की गई थी। निर्देशक मयंक पी. श्रीवास्तव और निर्माता राजीव ने अटल बिहारी की बायोपिक बनाने की घोषणा उनके जन्मदिन के मौके पर की थी। वहीं बप्पी लहरी को इस फिल्म का संगीत तैयार करने की जिम्मेदारी दी गई थी।

pm atal bihari vajpayee
अटल की कविताओं को शामिल किया गया है गीतों में:
उसी दौरान संगीतकार बप्पी लहरी ने मीडिया से बातचीत करते हुआ कहा था, ‘अटल के जीवन पर बन रही फिल्म का संगीतकार मैं हूं। फिल्म के दो से तीन गाने तैयार हो रहे हैं और वह गाने बहुत अच्छे बन रहे हैं। राजीव फिल्म के निर्माता और मयंक पी. श्रीवास्तव फिल्म का निर्देशन करेंगे। बस कुछ ही दिनों में उनका किरदार निभाने के लिए, उनकी तरह बोलने, उठने, बैठने वाले अभिनेता को कास्ट किया जाएगा।’ साथ ही उन्होंने बताया, ‘ फिल्म में अटल की कविताओं को गानों में शामिल किया गया है। हमने खूब रिसर्च किया है।’ फिलहाल अभी तक उनकी फिल्म ‘युगपुरुष अटल’ को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो