script‘बाहुबली-2’ ने नहीं बनाया कोई रिकॉर्ड, मेरी फिल्म ने 5,000 करोड़ कमाए थे : अनिल शर्मा | Baahubali 2 has not set any record yet: Anil Sharma | Patrika News

‘बाहुबली-2’ ने नहीं बनाया कोई रिकॉर्ड, मेरी फिल्म ने 5,000 करोड़ कमाए थे : अनिल शर्मा

Published: May 23, 2017 01:30:00 pm

Submitted by:

guest user

अनिल शर्मा से जब ‘बाहुबली 2’ के 1,000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई के रिकॉर्ड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”फिल्म ‘गदर’ ने 2001 में 265 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, जब टिकट की दर 25 रुपये थी। ‘गदर : एक प्रेम कथा’ ने 265 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जो आज के 5,000 करोड़ रुपये बराबर है।”

फिल्म-निर्देशक अनिल शर्मा का कहना है कि फिल्म ‘बाहुबली 2 : द कॉन्क्लूजन’ ने कोई रिकॉर्ड नहीं बनाया है। बेटे उत्कर्ष की पहली फिल्म ‘जीनियस’ के मुहूर्त समारोह में उपस्थित हुए शर्मा ने संवाददाताओं से यह बात कही।
‘गदर: एक प्रेम कथा’ सहित कई हिट फिल्में दे चुके अनिल शर्मा से जब ‘बाहुबली 2’ के 1,000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई के रिकॉर्ड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”यह वक्त-वक्त की बात है। ‘गदर : एक प्रेम कथा’ वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने 265 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जो आज के 5,000 करोड़ रुपये के बराबर है।”
उन्होंने कहा, ”अगर कुछ अच्छी फिल्में आती हैं, तो रिकॉर्ड टूटेंगे ही, पर जहां तक ‘बाहुबली 2’ का सवाल है, तो फिल्म ने अभी तक कोई रिकॉर्ड नहीं बनाया है।” उन्होंने कहा, ”फिल्म ‘गदर : एक प्रेम कथा’ ने 2001 में 265 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, जब टिकट की दर 25 रुपये थी। आज के आधार पर जोड़ा जाए तो यह 5,000 करोड़ रुपये होता है और ‘बाहुबली 2’ ने अब तक सिर्फ 1,500 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसलिए इसने कोई रिकॉर्ड नहीं बनाया है।”
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने बॉलीवुड में ‘जीनियस’ के साथ शुरुआत करने जा रहे फिल्मकार अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष को शुभकामनाएं दी हैं। धर्मेंद्र ने सोमवार को फिल्म के मुहूर्त पर कहा, ”आज हम हमारे बेटे की फिल्म ‘जीनियस’ की शुरुआत कर रहे हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि वह एक प्रतिभा के रूप में सामने आएं और जीवन में सफलता प्राप्त करें। मुझे उम्मीद है कि वह अपनी जड़ों को नहीं भूलेंगे।”
हेमा ने कहा, ”आज अनिल शर्मा के लिए बड़ा दिन है, क्योंकि वह फिल्म ‘जीनियस’ के साथ बॉलीवुड में अपने बेटे उत्कर्ष को पेश करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा, ”मैं अनिल शर्मा को कई सालों से जानती हूं, जब वह फिल्म ‘द बर्निंग ट्रेन’ के सहायक थे। उस समय वह निर्देशक बनना चाहते थे और वह अब अद्भुत निर्देशकों में से एक हैं। आज वह अपने बेटे को लांच कर रहे हैं और बॉलीवुड के क्षितिज में हैं। वह अपने सपनों और महत्वकांक्षाओं के साथ नया स्टार देने जा रहे हैं। कामना करती हूं कि उनके सपने पूरे हों।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो