रितेश देशमुख स्टारर फिल्म 'बैंक चोर' में अपने कैमियो को लेकर उत्साहित है बाबा सहगल
guest user
Publish: May, 31 2017 10:35:00 (IST)
रितेश देशमुख स्टारर फिल्म 'बैंक चोर' में अपने कैमियो को लेकर उत्साहित है बाबा सहगल

बैंक चोर' एक मस्ती भरी कॉमेडी और थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म में रितेश देशमुख के साथ उनके 'मस्ती' पार्टनर विवेक ओबरॉय भी साथ नजर आएंगे। रैपर-संगीतकार बाबा सहगल फिल्म 'बैंक चोर' के गाने 'बे, बाबा और बैंक चोर' में दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को उन्होंने खुद ही लिखा और गाया है।

रैपर-संगीतकार बाबा सहगल फिल्म 'बैंक चोर' के गाने 'बे, बाबा और बैंक चोर' में दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को उन्होंने खुद ही लिखा और गाया है। यह गाना फिल्म के किरदारों चंपक, गेंदा और गुलाब पर फिल्माया गया है। बाबा ने कहा, ''मैं बहुत खुश हूं कि मैंने 'बैंक चोर' की और यह फिल्म दिल से जुड़ी है और मैं अपनी भावनाएं जाहिर नहीं कर पा रहा हूं।"


बॉक्स ऑफिस के 'दंगल' में आमिर खान की फिल्म ने रचा इतिहास, चीन में 1000 करोड़ की कमाई कर 'दंगल' ने मचाया धमाल


'बैंक चोर' एक मस्ती भरी कॉमेडी और थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म को बम्पी ने डायरेक्ट किया है तो वहीं इसे प्रोड्यूस आशीष पाटिल ने किया है। इस फिल्म में रितेश देशमुख मुख्य किरदार में नजर आने वाले है। फिल्म में रितेश के 'मस्ती' पार्टनर विवेक ओबरॉय भी साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 16 जून को रिलीज हो रही है।



बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता विवेक ओबेराय अपनी आने वाली फिल्म 'बैंक चोर' में सीबीआई ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे। विवेक ओबेराय 'बैंक चोर' के जरिये यशराज फिल्म के साथ 12 साल के बाद काम करने जा रहे हैं। फिल्म बैंक चोर की कहानी तीन बेवकूफ लोगों की है जो गलत दिन बैंक लूटने की योजना बनाते है और उनके साथ गलत होता जाता है।