scriptसारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर ‘बाहुबली-2’ ने रचा इतिहास, पहले ही दिन 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल | Bahubali-2 creates history on Box office, becomes the 1st film to cross 100 Crore on Day 1 | Patrika News

सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर ‘बाहुबली-2’ ने रचा इतिहास, पहले ही दिन 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल

Published: Apr 29, 2017 10:56:00 am

Submitted by:

guest user

भारत में 6500 स्क्रीन पर रिलीज होने वाली बाहुबली को 95% की धमाकेदार ओपनिंग मिली। ट्रेट एनालिस्टों के अनुसार, “बाहुबली कमाई के मामले मे 2017 की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी।” ‘बाहुबली’ के हिंदी वर्जन ने पहले ही दिन 35 करोड़ रुपए की कमाई की है।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ‘बाहुबली-2’ मील का पत्थर साबित होने वाली फिल्म है। इस फिल्म के लिए टिकट की एडवांस बुकिंग को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता था फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलेगी। दर्शकों में फिल्म को लेकर क्रेज को देखते हुए यह भी कहा जा रहा था कि फिल्म कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। बाहुबली ने बिल्कुल वैसा ही कर दिखाया और दर्शकों की उम्मीद पर पुरी तरह से खरी उतरी।
https://twitter.com/hashtag/Baahubali2?src=hash
भारत में 6500 स्क्रीन पर रिलीज होने वाली बाहुबली को 95% की धमाकेदार ओपनिंग मिली। ट्रेट एनालिस्टों के अनुसार, “बाहुबली कमाई के मामले मे 2017 की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी।” अब तक यह रिकॉर्ड शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के नाम है, जिसने पहले दिन 20.42 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ‘बाहुबली’ के हिंदी वर्जन ने पहले ही दिन 35 करोड़ रुपए की कमाई की है।
https://twitter.com/hashtag/Baahubali2?src=hash
दुनिया भर में करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म बाहुबली ने सभी भाषाओं के कलेक्शन को मिलाकर पहले ही दिन 100 करोड़ का आकंडा पार कर लिया है। इससे पहले ‘Bookmyshow’ ने यह कंफर्म किया था कि एडवांस बुकिंग के मामले में बाहुबली ने आमिर खान की फिल्म दंगल को भी पीछे छोड़ दिया है।
https://twitter.com/hashtag/Baahubali2?src=hash
जहां फिल्म बाहुबली ने भारतीय सिनेमा में रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन किया है वहीं विदेशों में भी बाहुबली-2 का क्रेज देखने लायक था। ट्रेड एनालिस्टों के अनुसार, “नार्थ अमेरिका में ‘बाहुबली-2’ पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार हो चुकी है। आपको बता दें कि नॉर्थ अमेरिका में यह फिल्म 1100 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। 
https://twitter.com/rameshlaus/status/858185658514391040
निर्देशक एस.एस. राजामौली की इस फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राणा दग्गुबाती लीड रोल में नज़र आएंगे। अब यह देखना भी दिलचस्प होगा कि बाहुबली अभी कौन-कौन से रिकॉर्ड बनाकर इतिहास रचती है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो