6000 रिश्तों को ना कहने के बाद अब 'बाहुबली' प्रभास बनने जा रहे है दूल्हे, इस बिजनेसमैन की पोती से कर रहे है शादी!
guest user
| Updated: 31 May 2017, 11:28:00 AM (IST)
6000 रिश्तों को ना कहने के बाद अब 'बाहुबली' प्रभास बनने जा रहे है दूल्हे, इस बिजनेसमैन की पोती से कर रहे है शादी!

फिल्म बाहुबली के साथ ही इसके लीड एक्टर प्रभास का नाम भी फेमस हो गया है। हर कोई उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानना चाहता है। कटप्पा के सीक्रेट को जानने के बाद हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि बाहुबली प्रभास कब शादी करेंगे। लेकिन अब इस खबर के बाद सभी के दिल टूट सकते है।

'बाहबुली-2' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है। रिलीज के एक महिने बाद भी 'बाहुबली-2' की ताबड़तोड़ कमाई अभी भी बरकरार है। 'बाहुबली-द कन्कलूजन' के साथ हर कोई यह जानना चाहता था कि आखिर 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा'? 'बाहुबली-2' की रिलीज के बाद कटप्पा के इस सीक्रेट से पर्दा उठ गया और सभी को पता चल गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।



दिग्गज कन्नड़ फिल्म निर्माता 'पर्वतम्मा राजकुमार' का 78 वर्ष की उम्र में निधन


लेकिन इसकी रिलीज के बाद से ही एक नया सवाल लोगों के जहन में खड़ा हो गया है। कटप्पा के सीक्रेट को जानने के बाद हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि बाहुबली प्रभास कब शादी करेंगे। फिल्म के साथ ही इसके लीड एक्टर प्रभास का नाम भी फेमस हो गया है। हर कोई उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानना चाहता है। 


रितेश देशमुख स्टारर फिल्म 'बैंक चोर' में अपने कैमियो को लेकर उत्साहित है बाबा सहगल


आखिरकार लोगों को उनके इस सवाल का जवाब भी जल्द ही मिलने वाला है। 'बाहुबली' सीरीज में लगभग पांच सालों तक बिजी रहने की वजह से 37 साल के हो चुके प्रभास ने शादी नहीं की। फिल्म बाहुबली की वजह से लाखों लड़कियां प्रभास की दीवानी हो गई है। लेकिन अब इस खबर के बाद उन सभी के दिल टूट सकते है। 



बॉक्स ऑफिस के 'दंगल' में आमिर खान की फिल्म ने रचा इतिहास, चीन में 1000 करोड़ की कमाई कर 'दंगल' ने मचाया धमाल


6000 शादी के प्रपोजल्स को ठुकराने के बाद आखिरकार प्रभास की शादी तय हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास के लिए रासी सीमेंट के चेयरमैन भूपति राजा की पोती का रिश्ता आया है। खबरों के मुताबिक प्रभास का परिवार इस शादी के लिए रजामंद है और प्रभास भी इस रिश्ते के लिए हां कर चुके है। लेकिन अभी तक प्रभास और उनके घरवालों की तरफ से इस बात की ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है।



फिलहाल प्रभास आजकल यूएस में अपने दोस्तों के साथ हॉलीडे पर हैं। प्रभास लंबी छुट्टी पर गए हैं और शायद जून के पहले हफ्ते में भारत लौटेंगे। यूएस में होने के कारण उन्होंने ब्रि‍टि‍श फिल्म इंस्टीट्यूट में हुए 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के यूके प्रीमियर को भी मिस कर दिया। बाहुबली प्रभास और डायरेक्टर एस.एस.राजामौली की साथ में तीसरी फिल्म थी। इससे पहले 2005 में दोनों ने साथ 'छत्रपति‍' बनाई थी। हालांकि इसमें इनको बाहुबली जैसी शानदार सक्सेस नहीं मिली थी।