script‘बाहुबली-2’ की रिलीज के बाद उड़ी ‘बाहुबली’ प्रभास की नींद, जानें कारण | Bahubali fame Prabhas could not get sleep in last 48 hours after the release of Bahubali-2 | Patrika News

‘बाहुबली-2’ की रिलीज के बाद उड़ी ‘बाहुबली’ प्रभास की नींद, जानें कारण

Published: May 03, 2017 11:50:00 am

Submitted by:

guest user

अच्छी बात यह है कि प्रभास की नींद उडऩे की वजह कोई तनाव नहीं था बल्कि बधाई के लिए किए गये फोन कॉल्स थे। हर कोई प्रभास को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई देना चाहता था। रिलीज के बाद लगभग 48 घंटे प्रभास ने फोन कॉल का जवाब देने में बिताए।

एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली-द कॉनक्लूजन’ के बाहुबली यानी प्रभास रिलीज के बाद लगभग दो दिन तक सो नहीं पाए। अच्छी बात यह है कि उनकी नींद उडऩे की वजह कोई तनाव नहीं था बल्कि बधाई के लिए किए गये फोन कॉल्स थे। प्रभास के एक करीबी सूत्र के मुताबिक फिल्म की रिलीज के बाद प्रभास के पास फोन कॉल्स की बाढ़ सी आ गयी। हर कोई प्रभास को उनके शानदार प्रदर्शन और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अद्भुत शुरूआत के लिए बधाई देना चाहता था और वह अपने चाहने वालों को निराश नहीं करना चाहते थे। 
रिलीज के बाद लगभग 48 घंटे प्रभास ने फोन कॉल का जवाब देने में बिताए। इस फिल्म के लिये प्रभास ने अपनी जिंदगी के चार साल दिये हैं, जिसके कारण उन्हें इस प्रोजेक्ट से काफी उम्मीदें थी हालांकि उन्होंने यह कतई नहीं सोचा था कि फिल्म सफलता के नये रिकॉर्ड कायम करेगी। फिल्म की डिमांड के कारण चार वर्षों तक प्रभास अपने परिवार और दोस्तों को समय नहीं दे पा रहे थे इसलिए अब जब उन्हें फुरसत के लम्हे मिल ही गये हैं तो उसे प्रभास पूरी तरह से अपने परिवार और दोस्तों को समर्पित करना चाहते है। 
प्रभास इन दिनों अपने परिवार के साथ घर में समय बिता रहे है जहां उनके रिश्तेदारों और प्रशंसकों का उनसे मिलने के लिये तांता सा लगा हुआ है। इन सब के बीच प्रभास की ख्वाहिश अब दर्शकों के साथ फिल्म देखने की है ताकि वो दर्शकों की प्रतिक्रिया से रूबरू हो सके और उनके प्यार का लुत्फ उठा सकें। फिल्म लगातार कमाई के नए झंडे गाढ़े जा रही है। आपको बता दें कि दुनिया भर में 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली फिल्म ने 4 दिन के अंदर ही 620 करोड़ की कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है। इस फिल्म में प्रभास, राणा डग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो