scriptबाहुबली के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, अब TV पर दिखाई जाएगी बाहुबली की एनिमेटेड सीरिज | Bahubali:The lost legends animation series to launch on TV soon | Patrika News

बाहुबली के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, अब TV पर दिखाई जाएगी बाहुबली की एनिमेटेड सीरिज

locationनरसिंहपुरPublished: May 30, 2017 10:12:00 am

Submitted by:

guest user

राजामौली ने कहा, ”भारत में एक माध्यम के रूप में टेलीविजन की पहुंच असाधारण है और हम राज नायक और कलर्स के साथ टेलीविजन दर्शकों के लिए महिष्मती राज्य की अनकही कहानी लाने को लेकर रोमांचित हैं।” ‘बाहुबली : द लॉस्ट लीजेंड्स’ की प्रीमियर की तारीख की घोषणा होनी अभी बाकी है।

फिल्मकार एस.एस. राजामौली की ‘बाहुबली’ फिल्म श्रृंखला की एनिमेटेड फिल्म ‘बाहुबली : द लॉस्ट लीजेंड्स’ दर्शकों को रोमांचित करने के लिए जल्द ही टीवी पर दिखाई जाएगी। इस श्रृंखला को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने के बाद राजामौली, ग्राफिक इंडिया और आर्का मीडियावर्क्स ने ‘बाहुबली’ की दुनिया को विस्तार देने के लिए कलर्स चैनल के साथ हाथ मिलाया है।
वायकॉम 18 के सीओओ राज नायक ने अपने बयान में कहा, ”’बाहुबली’ हिंदी सिनेमा के इतिहास में मील का पत्थर साबित हुई है, इसकी सफलता भारतीय फिल्म निर्माताओं के लिए किसी मामले का अध्ययन करने जैसा ही है। कलर्स में हम दर्शकों की नब्ज पहचानने को लेकर खुद पर गर्व महसूस करते हैं।”
https://twitter.com/BaahubaliMovie
‘बाहुबली : द लॉस्ट लीजेंड्स’ का निर्माण राजामौली, शरद देवराजन और आर्का मीडियावर्क्स ने किया है। राजामौली ने कहा, ”भारत में एक माध्यम के रूप में टेलीविजन की पहुंच असाधारण है और हम राज नायक और कलर्स के साथ टेलीविजन दर्शकों के लिए महिष्मती राज्य की अनकही कहानी लाने को लेकर रोमांचित हैं।”
‘बाहुबली’ श्रृंखला की दूसरी फिल्म ‘बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन’ अभी भी सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं, 28 अप्रैल को रिलीज हुई यह फिल्म 1,500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। आर्का मीडियावर्क्स के सीईओ शोबुयारलांगड्डा ने कहा कि मनोरंजन उद्योग में ‘बाहुबली’ ने जिस तरह का मिसाल पेश किया है, वह सभी के लिए वास्तव में प्रेरणादायक है।
ग्राफिक इंडिया के सह-संस्थापक और सीईओ शरद देवराजन ने कहा कि कहानी को जिस तरह से कहा गया है और एस.एस. राजामौली ने जो शानदार दृश्य गढ़े हैं, उसने लाखों भारतीयों को दीवाना बनाया है और भारतीय सिनेमा के भविष्य को हमेशा ‘बाहुबली के पहले’ और ‘बाहुबली के बाद’ के रूप में परिभाषित किया जाएगा। ‘बाहुबली : द लॉस्ट लीजेंड्स’ की प्रीमियर की तारीख की घोषणा होनी अभी बाकी है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो