सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सलमान का यह वीडियो
guest user
| Updated: 22 May 2017, 11:29:00 AM (IST)
सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सलमान का यह वीडियो

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' इसी साल जून में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। ट्यूबलाइट' की रिलीज से पहले ही उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान अपनी फिल्म 'पत्थर के फूल' का म्यूजिक लॉन्च करते दिखाई दे रहे है।

सलमान खान के फैंस सलमान खान के लिए कुछ भी करने के लिए हमेशा तैयार रहते है। उनके फैंस उन्हें हमेशा एक ऐसा तोहफा देते है जो उनकी पुरानी यादों को ताजा कर देता है। ऐसा ही इस बार भी हुआ है। सलमान खान के फैन क्लब ने सलमान खान का एक पुराना वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है।


सूर्यवंशम के पूरे हुए 18 साल, IPL खत्म होते ही हुआ ट्रेंड, लोगों ने दिए फनी रिएक्शन


सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' इसी साल जून में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है और जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर से पहले फिल्म का गाना 'द रेडियो सॉन्ग' को लॉन्च किया गया। इस गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिला है।



लेकिन सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की रिलीज से पहले ही उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि यह वीडियो 1991 का है, जिसमें सलमान अपनी फिल्म 'पत्थर के फूल' का म्यूजिक लॉन्च करते दिखाई दे रहे है। इस वीडियो में सलमान खान को अपने फैंस को ऑटोग्राफ देते हुए दिखाया गया है और साथ ही कैसे सलमान के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आ रहे है, यह भी दिखाया गया है।


आमिर खान की 'दंगल' ने 1500 करोड़ की धाकड़ कमाई कर बचाई बॉलीवुड की लाज,'बाहुबली-2' को पछाड़ने की है तैयारी


वीडियो में सलमान खान मुंबई के गेटी गैलेक्सी थिएटर से लेकर मराठा मंदिर तक फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। फिल्म में सलमान के साथ रवीना टंडन भी थी। बता दें कि फिल्म 'ट्यूबलाइट' के अलावा इसी साल सलमान खान की दूसरी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' भी रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएगी। 


Show More