scriptटीएमसी सांसद नुसरत ने शेयर की ऐसी पिक्स कि लोग बोले भूल गईं आप सांसद हैं? | bengali actress nusrat jahan raises temperature in bralette | Patrika News

टीएमसी सांसद नुसरत ने शेयर की ऐसी पिक्स कि लोग बोले भूल गईं आप सांसद हैं?

locationजयपुरPublished: Dec 22, 2022 03:46:26 pm

Submitted by:

sangita chaturvedi

वो शर्ट को फ्रंट से हटाकर अपनी स्पोट्र्स ब्रा फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं..

टीएमसी सांसद नुसरत ने शेयर की ऐसी पिक्स कि लोग बोले भूल गईं आप सांसद हैं?

टीएमसी सांसद नुसरत ने शेयर की ऐसी पिक्स कि लोग बोले भूल गईं आप सांसद हैं?

पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हाल ही नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट जिम फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत ब्लैक शॉट्र्स, स्पोट्र्स ब्रा और ग्रे कलर की जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं, इसके साथ वो शर्ट को फ्रंट से हटाकर अपनी स्पोट्र्स ब्रा फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने पोनीटेल और सिंपल मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया है।
नुसरत की इन तस्वीरों को अब तक काफी लाइक्स मिल चुके हैं। कमेंट कर यूजर्स लगातार टीएमसी सांसद की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आप इतनी खूबसूरती कहां से लाई।वहीं, एक और यूजर ने लिखा आप अब तक की सबसे खूबसूरत सांसद हैं।
वहीं कई उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आप भूल गईं आप सांसद हैं। कई ने उन्हें पूरे कपड़े पहनने की सलाह दी। नुसरत कई बंगाली फिल्मों के अलावा म्यूजिक वीडियोज में भी दिख चुकी हैं। फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म ‘जय काली कलकत्ते वाली’ और ‘मास्ट मोशाई अपनी किचू देखनी’ में बिजी हैं। नुसरत के फैंस तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो