scriptअब टीवी पर कभी नजर नहीं आएंगी ‘अंगूरी भाभी’, टीवी एसोसिएशन ने किया शिल्पा शिंदे को BAN | Bhabi ji ghar par hai fame Shilpa shinde is Expelled from Tv by CINTAA | Patrika News

अब टीवी पर कभी नजर नहीं आएंगी ‘अंगूरी भाभी’, टीवी एसोसिएशन ने किया शिल्पा शिंदे को BAN

Published: May 04, 2017 01:37:00 pm

Submitted by:

guest user

शिल्पा शिंदे के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी एक बुरी खबर है। शिल्पा शिंदे पर ‘सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA)’ ने लाइफ़टाइम बैन लगा दिया है। इसके बाद शिल्पा कोई भी और काम कर सकती है लेकिन छोटे पर्दे पर कभी नजर नहीं आ सकती।

‘भाबी जी घर पर है’ से फेमस हुई ‘अंगूरी भाभी’ यानी शिल्पा शिंदे का करियर एक झटके में खत्म हो गया। घर-घर में ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से पहचान बनाने वाली शिल्पा शिंदे के लिए एक बड़ी मुसीबत सामने आ गई है। यह मुसीबत शिल्पा शिंदे के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी एक बुरी खबर है। अब शिल्पा शिंदे के फैंस उन्हें कभी भी टीवी पर नहीं देख पाएंगे। 
जी हां, अपने शो के निर्माता के खिलाफ मानसिक और यौन उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करना शिल्पा को भारी पड़ गया। इसी के साथ शिल्पा ने शो के निर्माताओं पर राजनीतिक लॉबिंग करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया था। शिल्पा का कहना था कि “शो के निर्माता न सिर्फ़ उन्हें परेशान कर रहे थे, वो उन्हें कॉन्ट्रेक्ट के अनुसार पैसा भी नही दे रही थी।” लेकिन इन सभी आरोपों को खारिज करते हुए शिल्पा को लाइफटाइम के लिए टीवी से बैन कर दिया गया है। 
शिल्पा शिंदे पर ‘सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA)’ ने लाइफ़टाइम बैन लगा दिया है। इसके बाद शिल्पा कोई भी और काम कर सकती है लेकिन छोटे पर्दे पर कभी नजर नहीं आ सकती। आपको बता दें कि ‘भाभीजी घर पर हैं’ के दौरान शिल्पा शिंदे और शो के प्रोड्यूसर के बीच कुछ अनबन चल रही थी जिसके बाद पिछले साल शो के निर्माताओं के साथ हुए विवाद के बाद शिल्पा ने शो को छोड़ दिया था। 
शिल्पा शिंदे ने मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में शो के प्रोड्यूसर संजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। एफ़आईआर में शिल्पा ने आरोप लगाया था कि निर्माता उनसे अश्लील बातें करता था। हाल ही में हुए सिंटा के इलेक्शन में शिल्पा विजेता रही थीं लेकिन उनकी शिकायतों के चलते, उन्हें एसोसिएशन से बाहर कर दिया गया था। इस बार CINTAA की ओर से शिल्पा के पुराने बर्ताव को देखते हुए ये फ़ैसला लिया गया है। इसके बाद शिल्पा ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था। 
हालांकि इस ‘बैन’ का विरोध करते हुए शिल्पा अदालत जाने के लिए स्वतंत्र है लेकिन वो ऐसा करेंगी या नहीं इस बारे में उन्होनें अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब शिल्पा किसी मुसीबत में पड़ी है इससे पहले भी वह अपने करियर की शुरुआत से ही ऐसी परेशानियों की शिकार रही है। लेकिन शायद इस बार फैसला इतना कड़ा होगा कि उनका टीवी करियर ही खत्म कर देगा, इसका अंदाजा शिल्पा को नहीं होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो