script

बेटे गोला ने मम्मा नहीं बोला तो फूट-फूटकर रोईं भारती सिंह, वीडियो देख फैंस दे रहे दिलासा!

locationमुंबईPublished: Feb 08, 2023 04:47:55 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Bharti Singh with Son Gola : हर्ष लिंबाचिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारती सिंह अपने बेटे से मम्मा बोलने को कहती दिख रही हैं। लेकिन उनका बेटा गोला सिर्फ पापा बोलता है, जिसे सुनने के बाद भारती का दिल टूट जाता है।

bharti_singh_get_emotional_when_her_son_lakshya_aka_gola_not_saying_mummy_watch_funny_video.jpg
कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं। वे अक्सर ही अपने बेटे लक्ष्य (गोला) के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जाहिर है कि भारती और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) पिछले साल ही माता-पिता बने हैं और अपने बेटे की देखभाल में बिजी रहते हैं। इस बीच हर्ष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारती अपने बेटे गोला के साथ कार से कहीं जा रही हैं। इस बीच वो बेटे से मम्मा बुलवाने की कोशिश करती हैं लेकिन उनका बेटा सिर्फ पापा ही बोलता है। जिससे भारती का दिल टूट गया है।


https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1623273285470539777?ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती कहती हैं, ‘बेटे को दो जगह आंख में मच्छर ने काटा…..’ इस दौरान लक्ष्य पापा कह देता है। जिसके बाद भारती बेटे से मम्मा बुलवाने की कोशिश करती है। भारती कहती हैं, ‘मम्मा… फिल्टर में तो मम्मा बोल दे बेटा’। फिर भी लक्ष्य बार-बार ‘पापा….पापा’ बोलता है। इसके बाद भारती और उनके साथ बैठे लोग हंसने लगते हैं और वीडियो के लास्ट में भारती दुखी होकर बोलती हैं, ‘फिल्टर में रो रही हूं।’

यह भी पढ़े – दुनियाभर में धूम मचा रही पठान, साउथ की इन फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में किंग खान
इस वीडियो को हर्ष लिंबाचिया ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है। जिसके साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया, ‘सिर्फ पापा’। बता दें कि चलती कार में शूट हुए इस वीडियो में लक्ष्य व्हाइट टी-शर्ट में नैनी की गोद में बैठा नजर आ रहा है। भारती सिंह उनके पास बैठी हैं। इस वीडियो को देखकर उनके फैंस हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं। साथ ही वीडियो पर फैंस काफी मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। वहीं कुछ युजर्स भारती को दिलासा भी दे रहे हैं।
इस बीच एक यूजर ने वीडियो को देख कमेंट करते हुए लिखा, ‘जो सबकी बैंड बजाती है उसकी बैंड बजाने वाला भी कोई है.. वाह’। दूसरे यूूजर ने लिखा, ‘सो क्यूट.. भारती मम्मा जंग चलाते रहो, एक दिन कामयाबी जरूर मिलेगी।’ एक फैन ने लिखा, ‘गोला का डैडी हमें भी बहुत पसंद है।’ वही एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पापा बोले तो क्या हुआ, इसका फैस तो आप पर गया है।’

ट्रेंडिंग वीडियो