script

मुंबई में टीवी अभिनेत्री अंजली श्रीवास्तव ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

Published: Jun 19, 2017 09:39:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

टीवी सीरियलों में काम करने वाली अभिनेत्री अंजली श्रीवास्तव ने मुंबई के पश्चिमी उपनगर अंधेरी स्थित अपने घर में गले में फांसी लगा कर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। इस संबंध में कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या की गुत्थी और उलझ गई है।

Anjali Srivastava

Anjali Srivastava

टीवी सीरियलों में काम करने वाली अभिनेत्री अंजली श्रीवास्तव ने मुंबई के पश्चिमी उपनगर अंधेरी स्थित अपने घर में गले में फांसी लगा कर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। इस संबंध में कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या की गुत्थी और उलझ गई है। इस सिलसिले में पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि अंजली मुंबई में किराए के घर में रहती थी।
पुलिस ने सोमवार को बताया 29 वर्षीय श्रीवास्ताव के एक रिश्तेदार रविवार को उन्हें फोन कर रहे थे लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं आ रहा था। इसके बाद उन लोगों ने मकान मालिक को फोन किया। अंजली के मकान मालिक के पास घर की डुप्लिकेट चाबी थीं और जब उन्होंने दरवाजा खोला तो पाया कि अंजली पंखे से लटकी हुई हैं। उन्होंने तुंरत पुलिस को फोन किया।
मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या की गुत्थी और उलझ गई है। इस सिलसिले में पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अंजली की आखिरी फिल्म ‘केहू ता दिल मैं बा’ इसी साल रिलीज हुई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो