scriptफिर साथ आए राखी सावंत और दीपक कलाल, अब सलमान खान के शो में मचाएंगे धमाल, करेंगे लाइव रोमांस! | Bigg Boss 13: Rakhi sawant and Deepak kalal to enter in salman show | Patrika News

फिर साथ आए राखी सावंत और दीपक कलाल, अब सलमान खान के शो में मचाएंगे धमाल, करेंगे लाइव रोमांस!

locationमुंबईPublished: May 31, 2019 12:14:21 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

हाल में राखी ने दीपक कलाल के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है।

Rakhi sawant deepak kalal

Rakhi sawant deepak kalal

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दिनों राखी ने अपनी शादी का ऐलान कर सबको चौंका दिया था। बता दें कि राखी ने दीपक कलाल से शादी करने का ऐलान किया था लेकिन जल्द ही इनके नाटक का अंत हो गया। अब ये दोनों एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। हाल में राखी ने दीपक कलाल के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है।

 

अब सलमान खान के शो में लाइव सुहागरत मनाएंगे राखी सावंत और दीपक कलाल, बिग बॉस 13 में मचेगा धमाल!

तस्वीर पोस्ट कर उन्होंने जानकारी दी है कि वे रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं। यहां तक की राखी ने तो सलमान और कलर्स चैनल का धन्यवाद तक किया है। उन्होंने लिखा, ‘सलमान खान और कलर्स को धन्यवाद।’ दीपक ने भी इसी तस्वीर को खुद के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए सलमान और चैनल को धन्यवाद कहा है।

इतना ही नहीं उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘लाइव सुहागरात होगी अब बिग बॉस हाउस में. क्या आप एक्साइटेड है?’ हालांकि फैंस इस बात को मजाक में ले रहे हैं। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि इन दोनों को वाकई ‘बिग बॉस’ से अप्रोच किया गया है या फिर ये कोई नाटक कर रहे हैं। दोनों ने गलत हैशटैग का उपयोग किया है और सलमान खान और बिग बॉस की स्पेलिंग भी गलत लिखी है।

ट्रेंडिंग वीडियो