scriptबिग बॉस 17 हारने के बाद अंकिता लोखंडे के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म, इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस | Bigg boss 17 actress ankita lokhande will share screen randeep hooda | Patrika News
मनोरंजन

बिग बॉस 17 हारने के बाद अंकिता लोखंडे के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म, इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस

बिग बॉस 17 के बाद अंकिता के हाथ लगी बड़ी लॉटरी। बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन।

Jan 31, 2024 / 12:28 pm

Swati Tiwari

ankita_lokhande.jpg

अंकिता लोखंडे को ऑफर हुई ये बड़ी फिल्म

बिग बॉस 17 का फिनाले हो चुका है। इस शो के विजेता मुनव्वर फारूकी रहे वहीं अभिषेक पहले रनर-अप रहे। टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे चौथे नंबर पर रहीं। शो खत्म होने के बाद सारे कंटेस्टेंट अपने कामों पर वापस लौट रहे हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आते ही अंकिता के हाथ एक बड़ी लॉटरी लग गई है।वो जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया है। अंकिता के इस पोस्ट पर उनके फैन्स बधाई दे रहे हैं।
बड़े पर्दे पर इस एक्टर के साथ आएंगी नजर
शो से बाहर आते ही अंकिता को एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट मिल रहे हैं। अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म वीर सावरकर का टीजर शेयर किया है और खुलासा किया है कि एक्ट्रेस जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी। शो के तुरंत बाद एक्ट्रेस को इस फिल्म के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया और अंकिता ने भी इस फिल्म के लिए हां कर दी। अंकिता लोखंडे इस फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। रणदीप हुड्डा की ये फिल्म मार्च की 22 तारीख को रिलीज होने वाली है। हालांकि, अंकिता लोखंडे इस फिल्म में क्या रोल निभाने वाली हैं इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। अंकिता के फैन्स उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।
पवित्र रिश्ता से किया था डेब्यू
अंकिता लोखंडे ने टीवी इंडस्ट्री में सीरियल पवित्र रिश्ता से डेब्यू किया। इसके बाद अंकिता ने फिल्मों में कदम रखा। वह कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आई थीं। इसके अलावा, अंकिता लोखंडे फिल्म बागी 3 में भी नजर आई थीं।

Home / Entertainment / बिग बॉस 17 हारने के बाद अंकिता लोखंडे के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म, इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो