प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर बिपाशा बसु ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर दी यह जानकारी

By: guest user
| Published: 28 Mar 2017, 12:40 PM IST
प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर बिपाशा बसु ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर दी यह जानकारी

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आ रही अफवाहों पर मंगलवार को बिपाशा ने ट्वीट कर के इस बात को साफ कर दिया कि वह प्रेग्नेंट नहीं है। बिपाशा ने इस खबर को नकारते हुए तीन ट्वीट किए है जिसमें उन्होंने मुस्कराते हुए इस बात से मना कर दिया है।

30 अप्रैल 2016 को शादी के बंधन में बंधे बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के बीच प्यार भरी केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर उनकी आने वाली ढेर सारी तस्वीरों में साफ नजर आती है। इसलिए अब यह खबरें आई है कि बिपाशा बसु जल्द ही मां बनने वाली है।


कपिल से झगड़े को लेकर सुनील ग्रोवर ने बयां किया अपना दर्द, ट्वीट कर के जाहिर की अपने मन की बात


हालांकि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आ रही अफवाहों पर मंगलवार को बिपाशा ने ट्वीट कर के इस बात को साफ कर दिया कि वह प्रेग्नेंट नहीं है। बिपाशा ने इस खबर को नकारते हुए तीन ट्वीट किए है जिसमें उन्होंने मुस्कराते हुए इस बात से मना कर दिया है।



बिपाशा ने लिखा, "मेरी प्रेग्नेंसी को लेकर जो उत्सुकता है वह स्वीट है और साथ ही परेशान भी करती हैा। जो लोग इस खबर को सुनना चाहते है उन्हें निराश करने के लिए माफी चाहती हूं।"



दूसरे ट्वीट में बिपाशा ने लिखा, "वह और करण अभी बेबी प्लेन नहीं कर रहे है। जब भी हम प्लान करेंगे तो यह खुशखबरी होगी जिसे मैं अपने फैंस और चाहने वालों के साथ खुद शेयर करुंगी।"



बिपाशा ने यह भी कहा कि "हमेशा बातों के बारे में अनुमान लगाते रहना परेशान करता है। मैं सबकुछ साफ करने वाले इंसानों में से हूं। इसलिए जो कुछ भी लिखा जाता है उस पर यकीन ना करें। धन्यवाद।"