scriptसाइबर क्राइम के खिलाफ आमजनता को जागरुक करेंगे बॉलीवुड के ‘सिंघम’, साइबर अपराधियों के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा | Bollywood actor Ajay devgan to launched an awareness to fight cyber Crimes | Patrika News

साइबर क्राइम के खिलाफ आमजनता को जागरुक करेंगे बॉलीवुड के ‘सिंघम’, साइबर अपराधियों के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

Published: Jun 17, 2017 01:31:00 pm

Submitted by:

guest user

मुंबई पुलिस ने फिल्म अभिनेता अजय देवगन को साइबर क्राइम को रोकने और साइबर अपराधियों के खिलाफ प्रचार करने के लिए अपना चेहरा बनाया है। अब पुलिस ने बॉलीवुड स्टार के जरिए इस मुहिम को आगे बढ़ाते हुए लोगों को जागरुक करने की कोशिश की है।

बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन जल्द ही साइबर अपराधियों के खिलाफ आमजनता को जागरुक करते हुए नजर आएंगे। मुंबई पुलिस ने फिल्म अभिनेता अजय देवगन को साइबर क्राइम को रोकने और साइबर अपराधियों के खिलाफ प्रचार करने के लिए अपना चेहरा बनाया है।
अजय देवगन शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर दत्तात्रय पडसलगीकर से मिले। पुलिस की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें अजय़ देवगन लोगों से एक अपील करते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो को अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। 
https://twitter.com/MumbaiPolice
वीडियो में एक्टर अजय देवगन लोगों से अपील करते हुए कह रहे है कि “यदि कोई आपके पास खुद को किसी बैंक का कर्मचारी बताकर कॉल करें औऱ आपके कार्ड ब्लॉक के नाम पर आपसे ओटीपी, सीवीवी या पासवर्ड वगैरह मांगे, तो आप बिल्कुल भी ना दें।”
https://twitter.com/ajaydevgn
पुलिस इससे पहले भी ट्विटर या अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों को समय-समय पर जागरुक करती रहती है कि वो अपना बैंक अकाउंट नंबर, आधार कार्ड या पैन कार्ड की कोई भी डिटेल किसी अनजान को ना दें। अब पुलिस ने बॉलीवुड स्टार के जरिए इस मुहिम को आगे बढ़ाते हुए लोगों को जागरुक करने की कोशिश की है। पुलिस ने शुक्रवार को साइबर हेल्प लाइन नंबर 9820810007 भी जारी किया है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो