साइबर क्राइम के खिलाफ आमजनता को जागरुक करेंगे बॉलीवुड के 'सिंघम', साइबर अपराधियों के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा
guest user
| Updated: 17 Jun 2017, 01:31:00 PM (IST)
साइबर क्राइम के खिलाफ आमजनता को जागरुक करेंगे बॉलीवुड के 'सिंघम', साइबर अपराधियों के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

मुंबई पुलिस ने फिल्म अभिनेता अजय देवगन को साइबर क्राइम को रोकने और साइबर अपराधियों के खिलाफ प्रचार करने के लिए अपना चेहरा बनाया है। अब पुलिस ने बॉलीवुड स्टार के जरिए इस मुहिम को आगे बढ़ाते हुए लोगों को जागरुक करने की कोशिश की है।

बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन जल्द ही साइबर अपराधियों के खिलाफ आमजनता को जागरुक करते हुए नजर आएंगे। मुंबई पुलिस ने फिल्म अभिनेता अजय देवगन को साइबर क्राइम को रोकने और साइबर अपराधियों के खिलाफ प्रचार करने के लिए अपना चेहरा बनाया है।



चीन में आमिर खान की फिल्म से 'दंगल' करेगी 'बाहुबली-2', 4000 स्क्रीन्स पर होगी रिलीज



अजय देवगन शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर दत्तात्रय पडसलगीकर से मिले। पुलिस की तरफ से एक वीडियो  जारी किया गया है, जिसमें अजय़ देवगन लोगों से एक अपील करते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो को अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। 




वीडियो में एक्टर अजय देवगन लोगों से अपील करते हुए कह रहे है कि "यदि कोई आपके पास खुद को किसी बैंक का कर्मचारी बताकर कॉल करें औऱ आपके कार्ड ब्लॉक के नाम पर आपसे ओटीपी, सीवीवी या पासवर्ड वगैरह मांगे, तो आप बिल्कुल भी ना दें।"




पुलिस इससे पहले भी ट्विटर या अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों को समय-समय पर जागरुक करती रहती है कि वो अपना बैंक अकाउंट नंबर, आधार कार्ड या पैन कार्ड की कोई भी डिटेल किसी अनजान को ना दें। अब पुलिस ने बॉलीवुड स्टार के जरिए इस मुहिम को आगे बढ़ाते हुए लोगों को जागरुक करने की कोशिश की है। पुलिस ने शुक्रवार को साइबर हेल्प लाइन नंबर 9820810007 भी जारी किया है


Show More