बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली के पिता का निधन, पिता के अंतिम संस्कार के लिए दुबई से इंदौर लौटी प्रेग्नेंट अभिनेत्री
guest user
| Updated: 05 Jul 2017, 12:04:00 PM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली के पिता का निधन, पिता के अंतिम संस्कार के लिए दुबई से इंदौर लौटी प्रेग्नेंट अभिनेत्री

2001 में मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री सेलिन जेटली के पिता वीके जेटली का लंबी बीमारी के चलते रविवार को निधन हो गया। आपको बता दें कि सेलिना जेटली अक्टूबर में फिर से जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है। बेशक सेलिना अपने पिता के निधन की खबर से पूरी तरह टूट गई होंगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री सेलिना जेटली इस साल अक्टूबर में फिर से जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली है। अपनी प्रेग्नेंसी को इन्जॉय कर रही एक्ट्रेस के लिए एक बुरी खबर आई है। एक्ट्रेस सेलिन जेटली के पिता वीके जेटली का निधन हो गया है।


'आप' नेता कुमार विश्वास के खिलाफ दर्ज हुई FIR, कपिल शर्मा के शो पर महिलाओं को 'सामान' कहना पड़ा महंगा


बहुत लंबे समय से बीमार चल रहे सेलिना जेटली के पिता का रविवार को निधन हो गया। सेलिना के पिता आर्मी आफिसर थे और बहुत समय से बीमार थे। आपको बता दें कि सेलिना जेटली अक्टूबर में फिर से जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है। ऐसे में अपने पिता के बारें इस तरह की खबर से वह बेहद दुखी है।



कल जोधपुर कोर्ट में हाजिर हो सकते हैं बॉलीवुड एक्टर सलमान खान



अपने पिता के निधन का समाचार सुनते ही सेलिना दुबई से इंदौर के लिए रवाना हो गई। सेलिना के पिता का अंतिम संस्कार इंदौर में होगा। गौरतलब है कि 35 साल की एक्ट्रेस सेलिना जेटली पहले ही 5 साल के जुड़वा बेटों विस्टन और वीराज की मां है।  सेलिना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह और उनके पति पीटर हाग भी यह बात जानकर चौंक गए थे कि वह दोबारा जुड्वा बच्चों के मम्मी-पापा बनने वाले है। 



एक्ट्रेस का खुलासा, मात्र 13 साल की उम्र में 'गेम ऑफ थ्रोन्स' से ली यौन शिक्षा



गौरतलब है कि एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने साल 2001 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और साल 2001 में वो मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में चौथे स्थान पर रही थीं। सेलिना ने 2003 में फिल्म 'जानशीन' से से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। सेलिना ने 'नो एंट्री', 'गोलमाल' जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया है। फिर 2011 में उन्होंने बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी की। उसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी। बेशक सेलिना अपने पिता के निधन की खबर से पूरी तरह टूट गई होंगी।


Show More