कार एक्सीडेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी के भाई-भाभी की मौत, मामा गंभीर रुप से घायल
guest user
| Updated: 29 Jun 2017, 10:52:00 AM (IST)
कार एक्सीडेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी के भाई-भाभी की मौत, मामा गंभीर रुप से घायल

महिमा चौधरी इस समय काफी बुरे वक्त का सामना कर रही है। दरअसल अभिनेत्री महिमा चौधरी के मामा का परिवार मेरठ-हापुड़ मार्ग पर दुर्घटना का शिकार हो गया है। इस सड़क हादसे में महिमा चौधरी के ममेरे भाई-भाभी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके मामा गंभीर रुप से घायल है।

बॉलीवुड  एक्ट्रेस महिमा चौधरी के घर एक बुरी खबर आई है। काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर चल रही महिमा चौधरी के लिए यह समय बहुत मुश्किलें लेकर आया है। वह इस समय काफी बुरे वक्त का सामना कर रही है। दरअसल अभिनेत्री महिमा चौधरी के मामा का परिवार मेरठ-हापुड़ मार्ग पर दुर्घटना का शिकार हो गया है। उनकी कार को सामने से आ रही बस ने सीधी टक्कर मारी दी।


बाहुबली को इन बड़े स्टार्स ने किया था रिजेक्ट, नहीं तो आज इनके चमकते सितारे


इस सड़क हादसे में महिमा चौधरी के ममेरे भाई-भाभी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके मामा गंभीर रुप से घायल है। महिमा के मामा का परिवार हापुड़ में रहता है तो वहीं यह सड़क हादसा थाना खरखौदा क्षेत्र में हुआ। हापुड़ जिले के गांव अकड़ौली निवासी महिमा के मामा अशोक कुमार अपने बेटे सूर्यप्रताप और बहू आंचल के साथ मेरठ डॉक्टर के पास आ रहे थे। वहां से लौटते हुए थाना खरखौदा क्षेत्र में लोहिया फार्म हाउस के पास पहुंचते ही सामने से आ रही एक बस ने कार को सीधी टक्कर मार दी।



हादसे में महिमा के भाई सूर्यप्रताप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने घायलों को जब नजदीक में  संतोष अस्पताल में भर्ती कराया तो महिमा की भाभी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। तो वहीं देर रात महिमा के मामा की हालत गंभीर हो जाने के कारण उन्हें दिल्ली अस्पताल में रेफर कर दिया गया। 



गोपी बहू की हुई बैकबोन सर्जरी , जल्द ऑफ एयर होगा साथ निभाना साथिया



आपको बता दें कि दुर्घटना इतनी बड़ी थी कि बस की टक्कर से कार की इतनी बुरी हालत हो गई कि उसे पहचान पाना भी मुश्किल है। हादसे में कार चला रहे सूर्यप्रताप की बॉडी कार में ही फंस गई, जिसे पुलिस ने किसी तरह खिड़की काटकर बाहर निकाला। माना जा रहा है कि इस दुख की घड़ी में महिमा चौधरी मुंबई से गांव आ सकती है। तो वहीं खारखौदा में अज्ञात बस चालक के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। 

Show More