scriptलॉकडाउन की वजह से घरेलू काम खुद कर रहे सेलेब्स, कोई लगा रहा झाडू तो कोई… | bollywood and tv stars doing their house works in lockdown | Patrika News

लॉकडाउन की वजह से घरेलू काम खुद कर रहे सेलेब्स, कोई लगा रहा झाडू तो कोई…

locationमुंबईPublished: Mar 28, 2020 10:44:58 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

वे तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।

Yami gautam

Yami gautam

लॉकडाउन के कारण सभी लोग घरों में कैद हैं। सेलेब्स भी अपने घर में ही समय बिता रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से उनके घर में झाडू—पोंछा, खाना बनाने वाले लोग नहीं आ रहे हैं। इस वजह से बॉलीवुड और टीवी स्टार्स को अपने घरेलू काम खुद ही करने पड़ रहे हैं। वे तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।
यामी ने बनाया स्क्रब
सारे सैलून बंद होने की वजह से यामी गौतम होम-मेड प्रोडक्ट का ही इस्तेमाल कर रही हैं। एक होम-मेड स्क्रब बनाया है। एक्ट्रेस ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,’घर पर स्क्रब बनाया,हैशटैग स्टे होम स्टे सेफ।’ यामी कुकिेंग में भी हाथ आजमा रही हैं। हाल ही में उन्होंने ग्लूटिन फ्री ब्रेड बेक की थी।
कैटरीना ने किए बर्तन साफ
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी अपने घरेलू काम खुद ही कर रही हैं। हाल ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे घर के बर्तन साफ करती नजर आईं। इस पोस्ट पर दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट किया। इससे पहले कैटरीना ने एक और वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वे फर्श पर झाडू लगाती नजर आ रही थीं।
प्रीति जिंटा
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी घर में रहकर खाना बनाना सीख रही हैं। उन्होंने मसाला डोसा बनाया और इसकी तस्वीर पोस्ट की। कैप्शन में उन्होंने लिखा, फाइनली, मैंने सीख लिया है कि मसाला डोसा कैसे बनाया जाता है।’
आदित्य ने किया गार्डन साफ
बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर की एकि तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें वे अपने गार्डन को झाडू से साफ करते नजर आ रहे हैं।
View this post on Instagram

Plan B 👨🏻‍🌾

A post shared by @ adityaroykapur on

डेजी शाह ने काट भिंडी
एक्ट्रेस डेजी शाह ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वे भिंडी काटती नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘भिंडी से टमाटर की तरफ बढ़ते हुए। सेल्फ आइसोलेशन, कुछ भी करो, बस घर पर रहो।’
सिद्धार्थ शुक्ला ने बनाया खाना
टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे कुकिंग करते नजर आए। बता दें कि बिग बॉस के घर में भी उन्हें किचन की जिम्मेदारी दी गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो