scriptInd vs Pak: वीरू के साथ ‘रणवीर’ तो सचिन के साथ ‘धनुष’, बिग बी से लेकर वरुण तक सभी बॉलीवुड सेलेब्स पर इस तरह छाई क्रिकेट की दीवानगी | Bollywood celebrities at India-pakistan champions trophy and b'town celebs reaction on the match | Patrika News

Ind vs Pak: वीरू के साथ ‘रणवीर’ तो सचिन के साथ ‘धनुष’, बिग बी से लेकर वरुण तक सभी बॉलीवुड सेलेब्स पर इस तरह छाई क्रिकेट की दीवानगी

Published: Jun 05, 2017 11:21:00 am

Submitted by:

guest user

ये तो सभी जानते हैं कि भारत-पाक का क्रिकेट मैच किसी वर्ल्ड वॉर से कम नहीं होता है। आम से लेकर खास, कोई इस मैच को मिस नहीं करना चाहता है। एक तरफ जहां अलग-अलग शहरों में भारत की जीत के लिए पूजा और हवन हुए वहीं बॉलीवुड ने भी खुद को इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार रखा।

भारत में क्रिकेट का फीवर लोगों के सिर चढ़कर बोलता है और जब बात हो भारत-पाकिस्तान के मैच की, तो क्रिकेट का यह फीवर क्रिकेट के फैंस पर ही नहीं बॉलीवुड के स्टार्स भी इसका भरपूर मजा लेते है। टीम इंडिया ने चैम्पियन ट्रॉफी में जीत के साथ शानदार आगाज किया है। अपने पहले ही मैच में रविवार को भारत ने पाकिस्तान को 124 रनों से धूल चटाई। 
बारिश की वजह से मैच को कई बार बीच में रोकना पड़ा लेकिन फिर भी टीम इंडिया शुरु से ही पाकिस्तान पर हावी रही और बड़ी आसानी से मैच अपने नाम कर लिया। तो वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच हुए इस मैच में बॉलीवुड स्टार्स की क्रिकेट के लिए दीवानगी देखने को मिली। जहां कई स्टार्स मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहे तो वहीं कई स्टार्स ने भारत की शानदार जीत के बाद ट्विटर के जरिए बधाई दी है।
https://twitter.com/RanveerOfficial
भारत और पाकिस्तान के बीच बर्मिंघम में चैंपियंस ट्रॉफी का मुकाबले को देखने के लिए एक्टर रणवीर सिंह स्टेडियम पहुंचे थे। रणवीर सिंह बर्मिंघम के एजबेस्टन स्टेडियम में टीम इंडिया की हौसला अफजाई करते हुए नजर आए। रणवीर यहां पूरे जोश के साथ टीम को चियर करते हुए नजर आए और वो कमेंट्री बॉक्स में भी नजर आए। क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रणवीर सिंह के साथ फोटो भी शेयर की है।
https://twitter.com/sachin_rt
वहीं एक्टर धनुष भी स्टेडियम में मौजूद थे और उन्होंने सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

https://twitter.com/hashtag/INDvPAK?src=hash
रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी भारतीय टीम का मनोबल बढ़ाया।
https://twitter.com/sachin_rt
तो वहीं जब क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर स्टेडियम में पहुंचे तो रणवीर ने ट्वीट कर कहा, “भगवान यहां की धरती पर उतर गए हैं।”

https://twitter.com/RanveerOfficial
कई ट्विटर यूजर्स ने रणवीर सिंह के इंडिया को चियर करते हुए बहुत से वीडियो शेयर किए है।
https://twitter.com/hashtag/Ambanis?src=hash
रणवीर सिंह के अलावा बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी मैच देखते हुए नजर आए। 

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने मैच को लेकर अपना एक्साइटमेंट और मैच जीतने के बाद अपना रिएक्शन दोनों ही ट्विटर पर जाहिर किया। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट के जरिए टीम इंडिया को जीत की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “टीम इंडिया को बधाई! हर खिलाड़ी को शानदार प्रदर्शन करते हुए देखना शानदार रहा।” 
https://twitter.com/akshaykumar
भारत औऱ पाकिस्तान का मैच किसी वर्ल्ड वॉर से कम नहीं होता है। आम से लेकर खास, कोई इस मैच को मिस नहीं करना चाहता है। अक्षय कुमार ने बताया कि वो मैच वाले दिन अमेरिका में छुट्टियां मना रहे होंगे लेकिन वो मैच को मिस नहीं करेंगे।
वहीं एक्टर ऋषि कपूर ने इंडिया-पाकिस्तान मैच की तस्वीर डालते हुए ट्वीट किया, ‘सबसे बड़ी ब्लॉकब्सटर कल रिलीज हो रही है।’
https://twitter.com/hashtag/INDvPAK?src=hash
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो