Ind vs Pak: वीरू के साथ 'रणवीर' तो सचिन के साथ 'धनुष', बिग बी से लेकर वरुण तक सभी बॉलीवुड सेलेब्स पर इस तरह छाई क्रिकेट की दीवानगी
guest user
| Updated: 05 Jun 2017, 11:21:00 AM (IST)
Ind vs Pak: वीरू के साथ 'रणवीर' तो सचिन के साथ 'धनुष', बिग बी से लेकर वरुण तक सभी बॉलीवुड सेलेब्स पर इस तरह छाई क्रिकेट की दीवानगी

ये तो सभी जानते हैं कि भारत-पाक का क्रिकेट मैच किसी वर्ल्ड वॉर से कम नहीं होता है। आम से लेकर खास, कोई इस मैच को मिस नहीं करना चाहता है। एक तरफ जहां अलग-अलग शहरों में भारत की जीत के लिए पूजा और हवन हुए वहीं बॉलीवुड ने भी खुद को इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार रखा।

भारत में क्रिकेट का फीवर लोगों के सिर चढ़कर बोलता है और जब बात हो भारत-पाकिस्तान के मैच की, तो क्रिकेट का यह फीवर क्रिकेट के फैंस पर ही नहीं बॉलीवुड के स्टार्स भी इसका भरपूर मजा लेते है। टीम इंडिया ने चैम्पियन ट्रॉफी में जीत के साथ शानदार आगाज किया है। अपने पहले ही मैच में रविवार को भारत ने पाकिस्तान को 124 रनों से धूल चटाई। 


इन हॉलीवुड स्टार्स के साथ वेकेशन इंजॉय कर रही है देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया पर शेयर की मैंचिग ड्रेस में फोटो


बारिश की वजह से मैच को कई बार बीच में रोकना पड़ा लेकिन फिर भी टीम इंडिया शुरु से ही पाकिस्तान पर हावी रही और बड़ी आसानी से मैच अपने नाम कर लिया। तो वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच हुए इस मैच में बॉलीवुड स्टार्स की क्रिकेट के लिए दीवानगी देखने को मिली। जहां कई स्टार्स मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहे तो वहीं कई स्टार्स ने भारत की शानदार जीत के बाद ट्विटर के जरिए बधाई दी है।



भारत और पाकिस्तान के बीच बर्मिंघम में चैंपियंस ट्रॉफी का मुकाबले को  देखने के लिए एक्टर रणवीर सिंह स्टेडियम पहुंचे थे। रणवीर सिंह  बर्मिंघम के एजबेस्टन स्टेडियम में टीम इंडिया की हौसला अफजाई करते हुए नजर आए। रणवीर यहां पूरे जोश के साथ टीम को चियर करते हुए नजर आए और वो कमेंट्री बॉक्स में भी नजर आए। क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रणवीर सिंह के साथ फोटो भी शेयर की है।



वहीं एक्टर धनुष भी स्टेडियम में मौजूद थे और उन्होंने सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 



रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी भारतीय टीम का मनोबल बढ़ाया।



तो वहीं जब क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर स्टेडियम में पहुंचे तो रणवीर ने ट्वीट कर कहा, "भगवान यहां की धरती पर उतर गए हैं।"



कई ट्विटर यूजर्स ने रणवीर सिंह के इंडिया को चियर करते हुए बहुत से वीडियो शेयर किए है।



रणवीर सिंह के अलावा बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी मैच देखते हुए नजर आए। 




बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने मैच को लेकर अपना एक्साइटमेंट और मैच जीतने के बाद अपना रिएक्शन दोनों ही ट्विटर पर जाहिर किया। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट के जरिए टीम इंडिया को जीत की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "टीम इंडिया को बधाई! हर खिलाड़ी को शानदार प्रदर्शन करते हुए देखना शानदार रहा।" 




भारत औऱ पाकिस्तान का मैच किसी वर्ल्ड वॉर से कम नहीं होता है। आम से लेकर खास, कोई इस मैच को मिस नहीं करना चाहता है। अक्षय कुमार ने बताया कि वो मैच वाले दिन अमेरिका में छुट्टियां मना रहे होंगे लेकिन वो मैच को मिस नहीं करेंगे।



वहीं एक्टर ऋषि कपूर ने इंडिया-पाकिस्तान मैच की तस्वीर डालते हुए ट्वीट किया, 'सबसे बड़ी ब्लॉकब्सटर कल रिलीज हो रही है।'