script

देश में 21 दिन के पूर्ण लॉकडाउन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

locationमुंबईPublished: Mar 25, 2020 12:36:56 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

पीएम मोदी के इस फैसले को बॉलीवुड हस्तियों ने सही बताते हुए उनका सपोर्ट किया है।

PM Modi

PM Modi

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ रही है। इसे रोकेने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार रात 12 बजे से पूरे देश में 21 दिन के पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए यह जरूरी हो गया है। पीएम मोदी के इस फैसले को बॉलीवुड हस्तियों ने सही बताते हुए उनका सपोर्ट किया है।

अमिताभ ने बताया जीवनदायी
महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए लगातार लोगों कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं। 21 दिन के लॉकडाउन का भी उन्होंने समर्थन किया और इसे जीवनदायी बताया है। उन्होंने ट्विटर एक कविता पोस्ट की। ‘हाथ हैं जोड़ते विनम्रता से आज हम,
सुनें आदेश प्रधान का, सदा तुम और हम।
ये बंदिश जो लगी है,जीवदायी बनेगी,
21 दिनों का संकल्प निश्चित कोरोना दफनाएगी।’

दिलीप कुमार बोले—पहले कुछ फासला
दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने पीएम मोदी के फैसले का समर्थन करते हुए ट्वीट किया,’दवा भी, दुआ भी, पहले कुछ फासला भी, वो करीम है रहीम है, और वही मुश्किल कुशा भी। मेरी आप सभी लोगों से अपील है कि घर पर रहें। लॉकडाउन का पालन करें। भगवान आप सभी का भला करें।’

https://twitter.com/SrBachchan/status/1242503094065172481?ref_src=twsrc%5Etfw

ऋषि कपूर—इसको भी देख लेंगे
एक्टर ऋषि कपूर ने लिखा-इस दौरान हम एक-दूसरे को एंटरटेन करते रहेंगे। ना चिंता करें। ना फ़िक्र करें। इसको भी देख लेंगे। पीएमजी आप चिंता ना करें। हम आपके साथ हैं।

https://twitter.com/chintskap/status/1242480864652439552?ref_src=twsrc%5Etfw

माधुरी दीक्षित
माधुरी दीक्षित ने लोगों से घरों के अंदर रहने की अपील करते हुए लिखा कि सरकार ने हमारी जरूरतों और सुरक्षा के लिए इंतजाम किये हैं। हमें सहयोग करना चाहिए। घबराएं नहीं और घर के अंदर रहें।

हेमा मालिनी
बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ ने ट्विटर पर लिखा- मोदी जी ने देश के 1.3 अरब लोगों के लिए पूरे लॉकडाउन का ऐलान किया है। यह शानदार कदम दुनिया में पहली बार लिया गया है। इस बड़े कदम से उम्मीद है कि वायरस को रोकने में सहायता मिलेगी। अगर हम उनकी अपील का पालन करें तो यह गर्व की बात है। लाखों ज़िंदगी बच जाएंगी।

महेश भट्ट
फिल्ममेकर महेश भट्ट लॉकडाउन का समर्थन करते हुए लिखा—इस भय के समय के लिए एकजुटता, मानवता, बलिदान और आशा की आवश्यकता है। कोई अफवाह नहीं फैलानी है। सरकार की मदद करनी है।

इन सेलेब्स ने भी किया समर्थन
अर्जुन कपूर ने वीडियो शेयर कर 21 दिन के लॉकडाउन के लिए पीएम मोदी का सपोर्ट किया और लोगों से घर में ही रहने की अपील की है। इनके अलावा अमृता राव, विक्रांत मैसी, परेश रावल और सुनील ग्रोवर सहित कई स्टार्स ने लॉकडाउन को सपोर्ट किया।

ट्रेंडिंग वीडियो