scriptAtif Aslam से लिपटकर रोने लगी फैन, भरे स्टेज पर चूम लिया हाथ | Patrika News
बॉलीवुड

Atif Aslam से लिपटकर रोने लगी फैन, भरे स्टेज पर चूम लिया हाथ

आतिफ असलम के लाइव शो में एक फैन चर्चा का विषय बन गई। फैन ना सिर्फ सिक्योरिटी को धता बताते हुए स्टेज पर चढ़ गई बल्कि उसने आतिफ को गले भी लगा लिया।

मुंबईApr 21, 2024 / 09:13 pm

Prateek Pandey

आतिफ असलम के लाइव शो में रोने लगी फैन

आतिफ असलम के लाइव शो में रोने लगी फैन

आतिफ असलम के लाइव परफॉर्मेंस के दौरान एक फैन ने उनको स्टेज पर आकर गले लगा लिया। फैन उनको देखकर रोने लगी। हालात ऐसे हो गए कि सिक्योरिटी भी उसे हटा नहीं पाई। 

लाइव शो में रोने लगी फैन

सिंगर आतिफ असलम के गानों को खूब पसंद किया जाता है। आतिफ जब भी लाइव परफॉर्म करते हैं तो फैंस उन्हें देख झूम उठते हैं। हाल ही में हुए एक इवेंट में सिगंर का फैन के लिए रिएक्शन देख लोग बेहद खुश हो गए हैं। बांगलादेश में हुए इवेंट के दौरान एक फैन उन्हें देख इस कदर बेकाबू हुई कि सिक्योरिटी भी परेशान हो गई। 
यह भी पढ़ें

पत्नी जेनेलिया संग रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे रितेश देशमुख, पुजारी ने दी यह खास भेंट

दरअसल, सिंगल बांग्लादेश में परफॉर्म कर रहे थे। शो के दौरान एक फैन स्टेज पर आई और उन्हें गले लगाकर जोर जोर से रोने लगी। इसके बाद आतिफ ने जो किया वो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

स्माइल कर थैंक्यू बोले आतिफ

फैन को जब सिक्योरिटी ने हटाने की कोशिश की तो वह आतिफ के गले लगी रही और कई बार कहने पर भी नहीं छोड़ा। इसके अलावा फैन ने आतिफ के हाथों को चूमा। इसके बाद आतिफ ने अपनी फैन को स्माइल दी और सर झुकाकर उनको थैंक्यू बोला। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Atif Aslam से लिपटकर रोने लगी फैन, भरे स्टेज पर चूम लिया हाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो