scriptAnu Aggarwal: 28 सालों बाद ‘आशिकी’ फेम इंडस्ट्री में करेंगी वापसी, भयंकर सड़क हादसे से खो दी थी पहचान  | Aashiqui fame anu aggarwal make bollywood comeback after 28 years terrible road accident | Patrika News
बॉलीवुड

Anu Aggarwal: 28 सालों बाद ‘आशिकी’ फेम इंडस्ट्री में करेंगी वापसी, भयंकर सड़क हादसे से खो दी थी पहचान 

Aashiqui Fame Anu Aggarwal: ‘आशिकी’ फेम अनु अग्रवाल ने भयंकर एक्सीडेंट के बाद इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी। अनु ने कई सालों तक इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद अब्ब वापिस काम करने की ख्वाहिश जता रही हैं।

मुंबईMay 22, 2024 / 12:25 pm

Kirti Soni

Aashiqui fame anu aggarwal make bollywood comeback

‘आशिकी’ फेम अनु अग्रवाल (Aashiqui fame anu aggarwal make bollywood comeback)

Aashiqui Fame Anu Aggarwal: ‘आशिकी’ फेम अनु अग्रवाल ने इंडस्ट्री को ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद अचानक से गायब हो गई थीं। दरअसल अनु के साथ एक दर्दनाक एक्सीडेंट हो गया था जिसकी वजह से एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी। अनु अग्रवाल की लाइफ का ये एक्सीडेंट इतना भयानक था जिसकी वजह से एक्ट्रेस की लाइफ एक झटके में बदल गई थी। सालों गायब रहने के बाद अनु अग्रवाल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में दोबारा इंडस्ट्री में वायस आने की ख्वाहिश जाहिर की है। एक्ट्रेस ने करने की इक्षा जताई है। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने दोबारा काम शुरू करने को लेकर क्या बात कही है।

इंडस्ट्री में वापसी करेंगी ‘आशिकी’ फेम अनु अग्रवाल

अनु अग्रवाल ने हाल ही में मीडिया संस्थान, इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए एक इंटरव्यू में बोलै है कि वो इंडस्ट्री में वापसी करना चाहती हैं। अनु अग्रवाल की आखिरी फिल्म 28 साल पहले 1996 में रिलीज हुई थी। इसके बाद से वो फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन, अब वह फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं। अभिनेत्री ने बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर्स और फिल्ममेकर्स से काम देने की गुहार भी लगाई है।
एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि वो बॉलीवुड में कमबैक के लिए कितनी कोशिश कर रही हैं, तो जवाब में अनु अग्रवाल ने कहा, “मैं इसके लिए बिलकुल भी कोशिश नहीं कर रही हूं। मैं बहुत समय से इंडस्ट्री से दूर हूं। मुझे फिल्मी दुनिया से दूर हुए 2 दशक से भी ज्यादा का समय हो गया है। मैं सभी फिल्ममेकर्स और डायरेक्टर्स से कहना चाहती हूं कि मुझे काम दें। आप मुझे इंस्टाग्राम पर भी कॉन्टैक्ट कर सकते हैं। मैं फिल्मों या ओटीटी में भी काम करने के लिए ओपन हूं।”

‘आशिकी’ फेम अनु अग्रवाल भयानक हादसे का हुई थीं शिकार

‘आशिकी’ फेम अनु अग्रवाल साल 1999 में एक सड़क हादसे का शिकार हो गई थीं। इस हादसे के बाद वह करीब 1 महीने कोमा में रहीं। एक्ट्रेस का लगभग 3 साल तक एक्ट्रेस का इलाज चला था। कुछ सालों बाद अनु ठीक हो गईं, लेकिन इस हादसे ने उनका चेहरा बुरी तरह बिगाड़ दिया। अनु का चेहरा इतना बिगड़ गया कि लोगों के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया। इसके बाद से ही अनु फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं।अब वह एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करना चाहती हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Anu Aggarwal: 28 सालों बाद ‘आशिकी’ फेम इंडस्ट्री में करेंगी वापसी, भयंकर सड़क हादसे से खो दी थी पहचान 

ट्रेंडिंग वीडियो