scriptट्विंकल खन्ना चाहती हैं उनके बच्चे भागकर कर लें शादी, बोलीं- ‘ट्यूशन टीचर के…’ | Akshay kumar wife want her kid to elope after seeing anant ambani and | Patrika News
बॉलीवुड

ट्विंकल खन्ना चाहती हैं उनके बच्चे भागकर कर लें शादी, बोलीं- ‘ट्यूशन टीचर के…’

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को देख कर ट्विंकल खन्ना को उनके बच्चों की शादी की चिंता सता रही है। एक्ट्रेस ने दिया सरकास्टिक रिएक्शन

मुंबईMar 11, 2024 / 05:53 pm

Swati Tiwari

twinkle khanna want her kid to elope

ट्विंकल खन्ना चाहती हैं उनके बच्चे भागकर कर लें शादी

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी ने एक ओर लोगों की एक्सपेक्टेशन बढ़ा दी है तो दूसरी ओर मां- बाप की चिंता। इस लिस्ट में बॉलीवुड के मां-बाप शामिल भी हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया में उन्होंने एक कॉलम लिखा है जिसमें ट्विंकल (Twinkle Khanna) ने अपनी बहन के साथ मजेदार बातें और अंबानी की शादी के बारे में कुछ बातें शेयर की हैं। इसमें उन्होंने ये भी बताया कि वो चाहती हैं कि उनकी बेटीयां भागकर शादी कर लें। चलिए जानते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यूं कहा।

ये तो सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी रूटीन को लेकर बहुत स्ट्रिक्ट हैं। ट्विंकल ने भी अक्षय की रूटीन का जिक्र करते हुए कहा कि वो मुश्किल से ही 10 बजे के बाद जागते हैं। ऐसे में 20 लोगों का डिनर अरेंज करने में तो हम घबराने लगते हैं। इतने सारे लोग का सोचकर भी परेशान होने लगती है। इसलिए अगर उनके बच्चे चाहते हैं कि उनकी मां खुश रहे तो बेहतर होगा कि दोनों भाग कर शादी कर लें।

ट्विंकल ने अपने कॉलम में लिखा कि कितनी अजीब बात है कि लड़कों की बारी आती है तो ये सारे सवाल नहीं आते। वैसे ही जैसे हम बेटियों के लिए हमेशा कितने परेशान रहते हैं पर लड़कों के लिए नहीं। जब ट्यूशन सर आते हैं तो कमरे का दरवाजा खुला रखते हैं, यह ध्यान रखते हैं कि बस में महिला कंडक्टर ही साथ में हो। यह भी ध्यान रखते हैं कि छोटी बच्चियां दूर-दराज के रिश्तेदारों के साथ अकेली न हों। इसके साथ इस बात का भी बैलेंस बनाने की कोशिश करते हैं कि उन्हें सिखा सकें कि वे दुनिया से ना डरें।

यह भी पढ़ें

OTT Web Series: इस वीकेंड बेड पर पड़े पड़े देख डालें ये धांसू वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट

ट्विंकल ने कहा कि वो अपने बच्चों की शादी में नीता भाभी (Neeta Ambani) की तरह डांस नहीं कर सकती। ऐसा इसलिए क्योंकि आखिरी बार जब उन्होंने पैंडेमिक में पर डांस करने की कोशिश की थी तो पैर फ्रैक्चर कर बैठी थीं। ट्विंकल ने आगे कहा कि यहां तक भगवान भी नहीं चाहते कि वो बिना कॉर्डिनेशन के डांस करें।

Home / Entertainment / Bollywood / ट्विंकल खन्ना चाहती हैं उनके बच्चे भागकर कर लें शादी, बोलीं- ‘ट्यूशन टीचर के…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो