scriptAmitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने 30 मिनट में कर डाला मुंबई की सड़कों का दौरा, लोग बोले- इतनी चाटुकारिता? | Amitabh bachchan getting troll on mumbai read construction tweet | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने 30 मिनट में कर डाला मुंबई की सड़कों का दौरा, लोग बोले- इतनी चाटुकारिता?

Amitabh Bachchan Tweet on Road: बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने जुहू स्थित अपने घर से मरीन ड्राइव तक महज 30 मिनट में वर्कप्लेस पहुंच गए। इस पर एक्टर ने ट्वीट कर बदलते भारत की खुशी जताई है। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

मुंबईMay 03, 2024 / 12:10 pm

Kirti Soni

Amitabh Bachchan Tweet on Road

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan Tweet on Road: अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर अपने लाइफ से जुड़ी पर्सनल और प्रोफेशनल चीजों को अलग अंदाज में ट्वीट कर फैंस के साथ शेयर करते हैं। अमिताभ बच्चन ने लेटेस्ट ट्वीट शेयर किया है जिसमें एक्टर को काफी ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ रहा है। अमिताभ बच्चन ने इस ट्वीट में जुहू से मरीन ड्राइव तक 30 मिनट तक पहुंचने पर खुशी जताई है। आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला

अमिताभ बच्चन को ट्वीट को लेकर किया जा रहा ट्रोल

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में मुंबई की सड़कों की तारीफ करते हुए कहा, “बेहतरीन सड़कें, सुरंगें, मजबूत निर्माण, कोई ट्रैफिक जाम नहीं।” बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “यो! एक बहुत बड़े बदलाव के चलते समय से पहले यहां, काम के लिए थोड़ा और समय मिला। जुहू स्थित घर से मरीन ड्राइव तक का सफर महज 30 मिनट का, इसके पीछे बेहतरीन सड़कें, सुरंग, मजबूत निर्माण और ट्रैफिक फ्री रास्ता है।”

अमिताभ बच्चन ने जैसे ही रोड कंस्ट्रक्शन को लेकर ट्वीट किया तुरंत एक्टर को ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने लिखा है कि इतनी चाटुकारिता?, एक ने लिखा है कि मोदी और नितिन गडकरी जी को थैंक्यू बोल दीजिए।

अमिताभ बच्चन वर्कफ्रंट

अमिताभ बच्चन अपने क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन में बिजी हैं। वह नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 एडी’ में अश्वत्थामा के किरदार में नजर आएंगे, जो हिंदू पौराणिक कथाओं से प्रेरित फिल्म है। इसमें प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण भी हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने 30 मिनट में कर डाला मुंबई की सड़कों का दौरा, लोग बोले- इतनी चाटुकारिता?

ट्रेंडिंग वीडियो