scriptDharmendra ने पोस्ट की शूटिंग के आखिरी दिन की तस्वीर, हुए इमोशनल | Dharmendra Last Day Of Shooting post photo with emotional post | Patrika News
बॉलीवुड

Dharmendra ने पोस्ट की शूटिंग के आखिरी दिन की तस्वीर, हुए इमोशनल

Dharmendra Last Day Of Shooting: बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर अपने शूट के आखिरी दिन की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने इमोशनल लाइन्स भी लिखी हैं। आइए डालते हैं नजर इस पोस्ट पर।

मुंबईJun 18, 2024 / 03:20 pm

Riya Chaube

Dharmendra Last Day Of Shooting
Dharmendra Last Day Of Shooting: सुपरस्टार धर्मेंद्र 88 साल के हैं और फिल्मी दुनिया में अभी भी काफी एक्टिव हैं। एक्टर ने साल 1960 में फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। धर्मेंद्र साल 2024 में फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आए थे। वहीं, अब एक्टर नई फिल्म के साथ तैयार हैं, जिसकी शूटिंग सुपरस्टार ने खत्म कर ली है। इसी फिल्म का अपडेट उन्होंने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक बेहतरीन फोटो के साथ शेयर किया है।

धर्मेंद्र ने शेयर की यह खास तस्वीर

धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर कुछ देर पहले पर्पल कोट, ब्लैक पैंट और नेकटाई लगाए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “दोस्तों, आज मेरी शूटिंग का आखिरी दिन है। मैं अपनी टीम और कैप्टन को मिस करुंगा। आपकी शुभकामनाओं के साथ मैं जल्द ही कुछ अच्छा शुरू करूंगा।”


यह भी पढ़ें: इस फेमस सिंगर को सुनाई देना हुआ बंद, वायरल अटैक का हुआ असर, बताई सच्चाई

धर्मेंद्र का वर्कफ्रंट

धर्मेंद्र फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ-साथ फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। इन दोनों फिल्मों ने बड़े पर्दे पर अच्छा कलेक्शन किया था। जबकि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘अपने 2’ की चर्चा हर तरफ सुनने को मिल रही है, जिसका अपडेट आना बाकी है। सुपरस्टार धर्मेंद्र को ‘शोले’, ‘अपने’, ‘धरमवीर’ और ‘लोहा’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Dharmendra ने पोस्ट की शूटिंग के आखिरी दिन की तस्वीर, हुए इमोशनल

ट्रेंडिंग वीडियो