scriptमॉल में जूता बेचने से लेकर ग्राफिक डिजाइनर तक, फेमस होने से पहले ये करते थे ओरी | Patrika News
बॉलीवुड

मॉल में जूता बेचने से लेकर ग्राफिक डिजाइनर तक, फेमस होने से पहले ये करते थे ओरी

हाल ही में इंटरनेट सनसनी ओरी ने दावा किया कि फेमस होने से पहले उनका जीवन काफी सामान्य था। ओरी ने खुलासा किया कि एक ऐसा भी समय था जब वह एक हाई-एंड फैशन बुटीक में सेल्स मैन के रूप में काम किया करते थे।

मुंबईApr 25, 2024 / 04:18 pm

Prateek Pandey

Orry

Orry

अपने बारे में तमाम खुलासे करते हुए ओरी ने यह भी कहा कि एक बच्चे के रूप में उन्हें म्यूजिक और आत्मरक्षा जैसे कई विषयों में प्रशिक्षित किया गया था। ओरी ने अपने जीवन के बारे में बातचीत की और अपने अतीत के बारे में जानकारी भी दी।

पांच फोन क्यों रखते हैं ओरी

अपने साथ पांच मोबाइल रखने को लेकर ओरी से बातचीत पर उन्होंने कहा, “मैं एक महत्वपूर्ण व्यक्ति हूं। मेरे पांच मैनेजर हैं।हर मोबाइल का एक अलग उद्देश्य होता है। एक फोन तो बस लोगों से बचने के लिए है। मेरे पास एक फोन है जिसका नंबर मैं बाहर रहने पर लोगों दे देता हूं।
यह भी पढ़ें

Salman Khan को मिस करती हैं मनीषा कोइराला, इंस्टा स्टोरी में बताया क्यों

ग्राफिक डिजाइनर और सेल्समैन भी रहे हैं ओरी

ओरी ने कहा, ”जब मैं मशहूर हुआ तो उसके पहले मैंने खुद से वादा किया कि मैं कभी कोई गैरकानूनी काम नहीं करूंगा।” इसके बाद ओरी ने अपने जीवन में किए गए कामों के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ”मैं एक ग्राफिक डिजाइनर रहा हूं, मैंने पहले भी अकाउंट्स का काम किया है। मैंने पैलेडियम में एक स्टोर में काम किया। संभवतः मेरी ऐसी तस्वीरें हैं जिनमें मैं लोगों को जूते दिखा रहा हूं और उनके पैर माप रहा हूं।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / मॉल में जूता बेचने से लेकर ग्राफिक डिजाइनर तक, फेमस होने से पहले ये करते थे ओरी

ट्रेंडिंग वीडियो