scriptजैकी श्रॉफ होते आधी ‘अंधेरी’ के मालिक, इस आदत के कारण टूटा सपना, आज भी है मलाल | Jackie Shroff Reveals His Regret In Life Krishna Shroff | Patrika News
बॉलीवुड

जैकी श्रॉफ होते आधी ‘अंधेरी’ के मालिक, इस आदत के कारण टूटा सपना, आज भी है मलाल

Jackie Shroff: बॉलीवुड के जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें किस बात का पछतावा है। साथ ही बताया कि अगर ये आदत न होती तो वो आधी अंधेरी के मालिक होते।

मुंबईMar 23, 2024 / 05:02 pm

Jaiprakash Gupta

Jackie Shroff

जैकी श्रॉफ

Jackie Shroff: बॉलीवुड के जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हैं। ये फोटोशूट उन्होंने अपनी बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के साथ करवाया है। इसी के साथ ही उन्होंने एक इंटरव्यू भी दिया है।
इसमें जैकी श्रॉफ ने बताया कि उन्हें किस बात का पछतावा है। साथ ही बताया कि अगर ये आदत न होती तो वो आधी अंधेरी के मालिक होते।
जैकी श्रॉफ अपने बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ कई वीडियो और मूवी में दिख चुके हैं, लेकिन ये पहली बार है जब वो बेटी के साथ नजर आए हैं। कृष्णा श्रॉफ और जैकी से यहां सवाल पूछा गया कि दोनों में से कौन अपनी पसंदीदा चीजों पर पैसे खर्च करता है।
jacy1.jpg
तो इसका जवाब दिया जैकी श्रॉफ ने कि वो हैं जो सबसे अधिक पैसे खर्च करते हैं। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि वो अतीत में भी ऐसे ही थे, मगर अब ऐसे नहीं हैं, इस बात का उन्हें पछतावा भी है। एक्टर ने खुलासा किया कि अगर ये आदत न होती तो आधी अंधेरी (Andheri) उनकी होती।
यह भी पढ़ें

Oops Moment का शिकार हुईं तृप्ति डिमरी, ड्रेस ने करवा दी फजीहत, 59 सेकंड का वीडियो वायरल

jackie_shroff_reveals_his_regret_in_life.jpg
ये आदत थी लग्जरी कार्स खरीदने की। लग्जरी कार्स में उन्होंने जवानी में खूब पैसा बर्बाद किया। जैकी ने बताया कि अगर ये पैसा वो प्रॉपर्टी में इनवेस्ट करते तो आज आधी अंधेरी के मालिक होते। फिर मजाक-मजाक में उन्होंने अपनी बेटी के बारे में कहा कि ये बहुत ही कंजूस है।
यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan ने की रिजेक्ट, शाहरुख ने की साइन, मूवी आते ही हो गई फ्लॉप



Jackie Shroff
कृष्णा श्रॉफ भी अपने भाई टाइगर श्रॉफ की तरह फिटनेस फ्रीक हैं। उन्होंने हाल ही में MMA आइकन Floyd Mayweather Jr. का इंटरव्यू भी लिया था। कृष्णा अपने पिता-भाई की तरह बॉलीवुड में नहीं आना चाहती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जैकी श्रॉफ होते आधी ‘अंधेरी’ के मालिक, इस आदत के कारण टूटा सपना, आज भी है मलाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो