scriptAmitabh Bachchan और रजनीकांत की फिल्म की शूटिंग शुरू, 33 साल बाद एक साथ आएंगे नजर | Shooting of Amitabh Bachchan and Rajinikanth's film begins, they will be seen together after 33 years | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan और रजनीकांत की फिल्म की शूटिंग शुरू, 33 साल बाद एक साथ आएंगे नजर

सिनेमा जगत के दो दिग्गज सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और रजनीकांत एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये पोस्ट।

मुंबईMay 05, 2024 / 06:34 pm

Swati Tiwari

amitabh bachchan

33 साल बाद बड़े पर्दे पर एक साथ आएंगे नजर

हिन्दी सिनेमा मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और साउथ के थलाइवा की जोड़ी एक बार फिर से स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। लायका प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली तमिल फिल्म ‘वैट्टियन’ की शूटिंग भी शुरू हो गई है। इसकी जानकारी एक्स पर मेकर्स की तरफ से दी गई है। इसके साथ ही सेट से अमिताभ और रजनीकांत की लेटेस्ट तस्वीरें भी शेयर की गई हैं। इन फोटो में सिनेमा जगत ये दो सुपरस्टार कोट पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

अमिताभ बच्चन अपने इंस्टाग्राम पर रजनीकांत (Rajnikant)  के साथ फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मैं थाला द ग्रेट रजनी के साथ फिर से जुड़कर सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं.. वह बिल्कुल भी नहीं बदला है.. इस मुकाम को पाने के बावजूद वो वैसे ही सरल, विनम्र और जमीन से जुड़ा है। साल 1991 में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत को फिल्म ‘हम’ में एक साथ देखा गया था। ऐसे में अब 33 साल के बाद ये दोनों सिनेमाघरों में एक बार फिर से अपनी छाप छोड़ते हुए दिखाई देंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan और रजनीकांत की फिल्म की शूटिंग शुरू, 33 साल बाद एक साथ आएंगे नजर

ट्रेंडिंग वीडियो