scriptबॉलीवुड के इस डायरेक्टर ने आखिर क्यों Rajkumar Rao की करी तारीफ, जानें वजह | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड के इस डायरेक्टर ने आखिर क्यों Rajkumar Rao की करी तारीफ, जानें वजह

Rajkumar Rao: बॉलीवुड में बहुत से एक्टर और एक्ट्रेस हैं। लेकिन ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के निर्देशक ने एक्टर Rajkumar Rao के बारे में बात करते हुए क्या कहा? आइए जानते हैं।

मुंबईMay 15, 2024 / 10:32 pm

Saurabh Mall

Mr and Mrs Mahi Movie Rajkumar Rao

Mr and Mrs Mahi Movie Rajkumar Rao

Mr and Mrs Mahi Movie: ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के निर्देशक शरण शर्मा ने एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की जमकर तारीफ की। बुधवार को, शरण ने राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के साथ एक मीडिया इवेंट में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की।

राजकुमार राव के साथ काम करना सुखद: निर्देशक शरण शर्मा

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया, ”राजकुमार राव के साथ काम करना सुखद है, मुझे लगता है कि इंडस्ट्री के सभी फिल्म निर्माता इससे सहमत होंगे। ऐसा बहुत कुछ है जिसे वह पर्दे पर आसानी से ला पाते हैं। उनमें अनोखी स्किल है। उनमें कुछ कर दिखाने की भूख है। वह सब एक सीन या सीक्वेंस में देते हैं।”
उन्होंने जान्हवी के बारे में भी बात की, जिनके साथ उन्होंने पहले ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ में काम किया था। उन्होंने कहा कि उस फिल्म के दौरान, उन दोनों ने मुख्य किरदार को जीवंत बनाने और बारीकियों को जोड़ने के संबंध में काफी बातचीत की।

ये भी पढ़ें: Shyam Rangeelaa के नामांकन के बाद सपोर्ट में उतरे मशहूर यूट्यूबर Dhruv Rathee, किया क्रिप्टिक पोस्ट
उन्होंने कहा, ”मैंने कहानी की शुरुआत में ही जान्हवी को ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का बेसिक आइडिया बता दिया था। क्रिकेट के उस लेवल को हासिल करने के लिए मैंने, जान्हवी और पूरी टीम ने काफी मेहनत की है।”
‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में जान्हवी महिमा के किरदार में है, जो अपने पति (राजकुमार राव) द्वारा प्रशिक्षित क्रिकेटर बनती है। निर्देशक ने यह भी साझा किया कि फिल्म की कहानी और कल्पना को मिलकर बुना गया है।
उन्होंने कहा, “जब मैं देखता हूं कि आज फिल्म में एक क्रिंज शॉट नहीं है, तो मुझे रात में अच्छी नींद आती है।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड के इस डायरेक्टर ने आखिर क्यों Rajkumar Rao की करी तारीफ, जानें वजह

ट्रेंडिंग वीडियो