scriptवीकेंड पर ‘योद्धा’ ने किया टेक ऑफ, तीन दिनों में मूवी ने किया जबरदस्त कलेक्शन | Yodha Box Office Collection Day 3 sidharth malhotra disha patani raashii khanna movie picks up speed | Patrika News
बॉलीवुड

वीकेंड पर ‘योद्धा’ ने किया टेक ऑफ, तीन दिनों में मूवी ने किया जबरदस्त कलेक्शन

Yodha Box Office Collection Day 3: योद्धा को सिनेमाघरों में रिलीज हुए अभी तीन दिन ही हुए हैं और मूवी ने रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है। वीकेंड पर इसने अच्छा कलेक्शन किया है। आइए जानते हैं फिल्म ने तीसरे दिन कितने का कारोबार किया।

मुंबईMar 18, 2024 / 08:44 am

Suvesh Shukla

 Yodha Box Office Collection Day 3 sidharth malhotra disha patani raashii khanna movie picks up speed

Yodha Box Office Collection Day 3: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की ‘योद्धा’ थिएटर में 15 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म में राशि खन्ना (Raashii Khanna) और दिशा पटानी (Disha Patani) ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर टेक ऑफ करना शुरू कर दिया है। तीन दिनों में मूवी ने जबरदस्त कलेक्शन किया है। जिससे पता चलता है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है।

हालांकि, फिल्म ने एक धीमी शुरुआत की थी। लेकिन वीकेंड पर इसने अच्छा प्रदर्शन किया है। आइए जानते हैं रविवार को ‘योद्धा’ ने कितना कलेक्शन किया।

यह भी पढ़ें

चुनावी दंगल में उतरकर इन एक्टर्स ने हासिल की जोरदार जीत, किसी को रास आई सियासत किसी ने खींचे पांव

 

मूवी ने रिलीज होते ही पहले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक 4.1 करोड़ रुपए बटोरें। दूसरे दिन फिल्म ने 40 प्रतिशत की बढ़त बनाते हुए 5.75 करोड़ कलेक्ट किए। वीकेंड पर मूवी ने अपनी रफ्तार तेज की और पहले रविवार को 7 करोड़ का कलेक्शन कर डाला। वहीं सिद्धार्थ की मूवी योद्धा ने तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कुल 16.85 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

Home / Entertainment / Bollywood / वीकेंड पर ‘योद्धा’ ने किया टेक ऑफ, तीन दिनों में मूवी ने किया जबरदस्त कलेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो