Cannes के रेड कार्पेट पर छाया ऐश्वर्या की खूबसूरती का जादू, किसी ने कहा 'सिंड्रेला' तो किसी ने बोला 'डिजनी प्रिसेंस'
guest user
Publish: May, 20 2017 12:20:00 (IST)
Cannes के रेड कार्पेट पर छाया ऐश्वर्या की खूबसूरती का जादू, किसी ने कहा 'सिंड्रेला' तो किसी ने बोला 'डिजनी प्रिसेंस'

दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत महिलाओं में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन 70वें कान फ़िल्म समारोह में किसी खूबसूरत राजकुमारी जैसी नजर आ रही थीं। वह कान फिल्म महोत्सव के तीसरे दिन रेड कार्पेट पर अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य ब्रांड लॉरियल पेरिस के ब्रांड एंबेसडर के रूप में चलीं।

कान में ऐश्वर्य़ा शुक्रवार को अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरते नजर आईं। लहराते बाल और गहरे रंग की लिपस्टिक लगाए और हल्के नीले रंग का गाउन पहने 70वें कान्स फिल्म महोत्सव में वह किसी खूबसूरत राजकुमारी जैसी नजर आ रही थीं। उन्होंने दुबई में रहने वाले फिलीपींस के डिजाइनर माइकल सिंको का डिजाइन किया गाउन पहना था।


Cannes 2017: ऐश्वर्या राय बच्चन ने बिखेरे खूबसूरती के जलवे, देखिए तस्वीरें


पूर्व विश्व सुंदरी ऑफ शोल्डर गाउन में बेहद दिलकश दिख रही थीं। वह कान फिल्म महोत्सव के तीसरे दिन रेड कार्पेट पर अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य ब्रांड लॉरियल पेरिस के ब्रांड एंबेसडर के रूप में चलीं। 43 वर्ष की ऐश्वर्य़ा  ने रेड कार्पेट पर न सिर्फ फोटोग्राफरों को पोज दिए, बल्कि उन्होंने 'नमस्ते' की मुद्रा में अपने हाथ भी जोड़े।


Winning hearts!  Take a bow #AishwaryaRaiBachchan! #AishwaryaAtCannes

A post shared by Filmfare (@filmfare) on


ऐश्वर्या राय का कान से एक ख़ास रिश्ता रहा है, कभी उनकी ड्रेस को लेकर उनकी खूब खिंचाई हुई तो कभी उन्होंने फ़ैन्स को दीवाना बनाया। ये 15वां साल है जब ऐश्वर्या बच्चन कान पहुंची हैं। दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत महिलाओं में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन 70वें कान फ़िल्म समारोह में जब रेड कार्पेट पर आईं तो सबकी निगाहें उन्हीं पर रुक गई। आपको बता दें कि 2003 में ऐश्वर्या राय बच्चन पहली बार कान फ़िल्म फेस्टिवल के जूरी में शामिल हुईं थी।



ऐश्वर्या राय बच्चन के ड्रेस की सोशल मीडिया पर इस्टांग्राम से लेकर ट्विटर पर उनके फैंस के अलावा सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट से लेकर डिजाइनर तक सभी ऐश्वर्या की खूबसूरती की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे। किसी ने उन्हें देखकर 'क्वीन' कहा तो किसी ने उन्हें ;बार्बी गर्ल' कहकर बुलाया। तो कुछ फैंस ने ऐश्वर्या की खूबसूरती को देखकर उन्हें 'भारतीय सिंड्रेला' तक कह दिया। 



महोत्सव में इससे पहले रेड कार्पेट पर वह यानिना कुट्योर के फूलों के डिजाइन वाले हरे रंग की गाउन में नजर आईं।  वह बाद में हॉलीवुड अभिनेत्री इवा लोंगोरिया के साथ कैमरे के सामने पोज देती दिखीं, लोंगोरिया 'कैजुअल लुक' में थीं, उन्होंने ग्रे रंग का ट्रैक सूट पहना हुआ था।