scriptअभिषेक के बाद बहू ‘ऐश्वर्या’ और पोती ‘आराध्या’ की तस्वीरों पर क्या बोले अमिताभ बच्चन? | Cannes film festival 2017: Amitabh bachchan commented on Aishwarya and Aaradhya's pictures | Patrika News

अभिषेक के बाद बहू ‘ऐश्वर्या’ और पोती ‘आराध्या’ की तस्वीरों पर क्या बोले अमिताभ बच्चन?

Published: May 26, 2017 12:23:00 pm

Submitted by:

guest user

अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या की कान में बेबी पिंक फ्रॉक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इन तस्वीरों पर अभिषेक बच्चन ने ऐश और आराध्या की जमकर तारीफ की थी। अभिषेक के बाद अब बिग बी ने अपनी बहुरानी और पोती ऐश्वर्या की खूबसूरती की तारीफ की है।

कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन वापिस भारत लौट चुकी है। लेकिन कान में उनकी खूबसूरती के जलवों का जिक्र अभी भी कम नहीं हुआ है। कान में अलग-अलग गाउन में बार्बी डॉल लुक में नजर आई ऐश्वर्या राय के साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कान गई थी।
अपनी मां के नक्शे कदम पर चलते हुए आराध्या की क्यूटनेस और मासूमियत भरी तस्वीरों नें भी खूब सुर्खियां बटोरी। अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या की कान में बेबी पिंक फ्रॉक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। उन फोटोज में आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या के साथ नजर आ रही थी। ऐश्वर्या इनमें तस्वीरों में रेड गाउन पहने नजर आई। 
ऐश्वर्या के साथ वॉक करती उनकी बेटी आराध्या ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी। ऐश्वर्या और अराध्या की इन तस्वीरों पर अभिषेक बच्चन ने ऐश और आराध्या की जमकर तारीफ की थी। अभिषेक के बाद अब बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने अपनी बहुरानी और पोती ऐश्वर्या की खूबसूरती की तारीफ की है। 
https://twitter.com/SrBachchan
अमिताभ ने ऐश और आराध्या के एक वीडियो को बहुत ही खूबसूरत बताया। तो ऐश्वर्या औऱ आराध्या की तस्वीर पर अमिताभ ने लिखा, बहुरानी और हमारी रानी।

https://twitter.com/SrBachchan/status/867402381704613888
इसके पहले ट्वीट कर अभिषेक ने लिखा था, “लाइक मदर लाइक डॉटर।” अभिषेक भी अपनी बेटी आराध्या को देखकर काफी प्राउड फील कर रहे होंगे। साथ ही समय-समय पर ऐश्वर्या और आराध्या की तस्वीरें सामने आती रहती हैं, लेकिन इस तस्वीर की बात ही कुछ और है।

#mothersanddaughters so that’s where she gets it from! Like mother, like daughter.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सचिन के जीवन पर बनी फिल्म की तारीफ करते हुए कहा था कि बीती रात ‘सचिन:अ बिलियन ड्रीम्स’ देखने के बाद गर्व और इमोशन से भर गया।’ उसके बाद अमिताभ ने इसके आगे एक लाइन लिखी, ‘मैं उस देश का वासी हू, जिस देश में सचिन बहता है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो