सेलिना जेटली ने अपने पिता को दी इमोशनल श्रद्धांजलि, कहा- "लग रहा है, जैसे मेरे पिता वापस आ रहे है"
guest user
Publish: Jul, 07 2017 11:58:00 (IST)
सेलिना जेटली ने अपने पिता को दी इमोशनल श्रद्धांजलि, कहा-

अभिनेत्री सेलिना जेटली अभी अपने पिता को खोने के सदमे से उभर नहीं पाई है। इस समय सेलिना इस बात से सबसे ज्यादा दुखी हैं कि वह अपने पिता के अंतिम समय में उनके साथ मौजूद नहीं थीं। सेलिना ने कहा, "आप कभी माता-पिता को खोने के लिए तैयार नहीं होते।"

हाल ही में अपने पिता को खो चुकीं अभिनेत्री सेलिना जेटली अभी इस सदमे से उबर नहीं पाई हैं। सेलिना जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं और ऐसे समय में वह महसूस कर रही हैं कि जैसे उनके पिता उनकी जिंदगी में वापस आ रहे हैं। इस समय सेलिना इस बात से सबसे ज्यादा दुखी हैं कि एक सप्ताह पहले इंदौर में जब उनके पिता का निधन हुआ, तब वह उनके अंतिम समय में उनके साथ मौजूद नहीं थीं। 



केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का दिखा 'एडवेंचरस' अवतार, 'पैराग्लाइडिंग' का मजा लेते आई नजर



उनकी तबीयत बिगडऩे की सूचना मिलते ही वह दुबई स्थित अपने घर से निकल पड़ीं, लेकिन तब तक उनके पिता का निधन हो गया। वह अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए समय पर पहुंच गईं, लेकिन सेलिना इस बात से गहरे सदमे में हैं कि वह अपने पिता को आखिरी बार देख नहीं पाईं। 



पूर्व सुंदरी सेलिना ने कहा, ''मैं आखिरी बार उनकी आवाज सुनने के लिए समय पर नहीं पहुंच पाई। मेरे लिए यह पछतावा और बहुत बड़ा दुख है, जो जीवन भर मेरे साथ रहेगा। आप कितना भी यह सोचें कि आप कुछ निश्चित चीजों के लिए तैयार है, लेकिन आप कभी माता-पिता को खोने के लिए तैयार नहीं होते, जबकि आपको पता है कि यह होने वाला है, यह झटका और सदमा असहनीय है।"



पाक एक्ट्रेस वीना मलिक ने PM मोदी के इजरायल दौरे को लेकर की अभद्र टिप्पणी, PM मोदी को बताया "सपोला"



सेलिना अपने पिता के साथ खुशनुमा समय को याद करने की कोशिश कर रही हैं। सेलिना को पता है कि उन्हें अपने छोटे जुड़वा बच्चों और आने वाले जुड़वां बच्चों के लिए के लिए मजबूत होने की जरूरत है। उन्होंने कहा, ''मुझे ऐसा लग रहा है कि जैसे मेरे पिता वापस आ रहे हैं।"