scriptसेलिना जेटली ने अपने पिता को दी इमोशनल श्रद्धांजलि, कहा- “लग रहा है, जैसे मेरे पिता वापस आ रहे है” | Celina Jaitley pays emotional Tribute to her Dad's Death, Said- Looks Like My Father is coming back | Patrika News

सेलिना जेटली ने अपने पिता को दी इमोशनल श्रद्धांजलि, कहा- “लग रहा है, जैसे मेरे पिता वापस आ रहे है”

Published: Jul 07, 2017 11:58:00 am

Submitted by:

guest user

अभिनेत्री सेलिना जेटली अभी अपने पिता को खोने के सदमे से उभर नहीं पाई है। इस समय सेलिना इस बात से सबसे ज्यादा दुखी हैं कि वह अपने पिता के अंतिम समय में उनके साथ मौजूद नहीं थीं। सेलिना ने कहा, “आप कभी माता-पिता को खोने के लिए तैयार नहीं होते।”

हाल ही में अपने पिता को खो चुकीं अभिनेत्री सेलिना जेटली अभी इस सदमे से उबर नहीं पाई हैं। सेलिना जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं और ऐसे समय में वह महसूस कर रही हैं कि जैसे उनके पिता उनकी जिंदगी में वापस आ रहे हैं। इस समय सेलिना इस बात से सबसे ज्यादा दुखी हैं कि एक सप्ताह पहले इंदौर में जब उनके पिता का निधन हुआ, तब वह उनके अंतिम समय में उनके साथ मौजूद नहीं थीं। 
उनकी तबीयत बिगडऩे की सूचना मिलते ही वह दुबई स्थित अपने घर से निकल पड़ीं, लेकिन तब तक उनके पिता का निधन हो गया। वह अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए समय पर पहुंच गईं, लेकिन सेलिना इस बात से गहरे सदमे में हैं कि वह अपने पिता को आखिरी बार देख नहीं पाईं। 
https://twitter.com/CelinaJaitly/status/882886882253844480
पूर्व सुंदरी सेलिना ने कहा, ”मैं आखिरी बार उनकी आवाज सुनने के लिए समय पर नहीं पहुंच पाई। मेरे लिए यह पछतावा और बहुत बड़ा दुख है, जो जीवन भर मेरे साथ रहेगा। आप कितना भी यह सोचें कि आप कुछ निश्चित चीजों के लिए तैयार है, लेकिन आप कभी माता-पिता को खोने के लिए तैयार नहीं होते, जबकि आपको पता है कि यह होने वाला है, यह झटका और सदमा असहनीय है।”
सेलिना अपने पिता के साथ खुशनुमा समय को याद करने की कोशिश कर रही हैं। सेलिना को पता है कि उन्हें अपने छोटे जुड़वा बच्चों और आने वाले जुड़वां बच्चों के लिए के लिए मजबूत होने की जरूरत है। उन्होंने कहा, ”मुझे ऐसा लग रहा है कि जैसे मेरे पिता वापस आ रहे हैं।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो