शो की गिरती टीआरपी के बीच 'कपिल शर्मा' के लिए आई बड़ी खुशखबरी, शो छोड़कर गए इस कलाकार की हो रही है 'शो' में वापसी
guest user
| Updated: 24 Jun 2017, 11:51:00 AM (IST)
शो की गिरती टीआरपी के बीच 'कपिल शर्मा' के लिए आई बड़ी खुशखबरी, शो छोड़कर गए इस कलाकार की हो रही है 'शो' में वापसी

इतनी मुश्किलों का सामना करने के बाद फाइनली कपिल शर्मा के लिए एक खुशखबरी आई है। कपिल के दोस्त औऱ 'द कपिल शर्मा शो' में 'चंदू चायवाले' का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर कपिल के शो में वापसी कर रहे है। चंदन ने खुद इस बात की जानकारी फेसबुक लाइव करते हुए दी है।

'द कपिल शर्मा शो' की गिरती टीआरपी और शो के बंद होने की खबरों ने कपिल शर्मा की रातों की नींद उड़ा रखी थी, लेकिन इतनी मुश्किलों का सामना करने के बाद फाइनली कपिल शर्मा के लिए एक खुशखबरी आई है। गौरतलब है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद सुनील ग्रोवर के साथ ही शो के बाकी कलाकारों अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया था।


वरुण धवन को 'वन्य जीवों' से हुआ प्यार, कहा- "अपने प्रिय लोगों की तरह ही हमें उनके प्रति भी दयालुता दिखानी चाहिए"


लेकिन अब कपिल के शो को छोड़ कर गए इन कलाकारों में से एक शो में वापिस एंट्री कर रहा है। जी हां, कपिल के दोस्त औऱ 'द कपिल शर्मा शो' में 'चंदू चायवाले' का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर कपिल के शो में वापसी कर रहे है। वह एक बार फिर शो में चंदू चाय वाला की भूमिका निभाएंगे। चंदन ने खुद इस बात की जानकारी फेसबुक लाइव करते हुए दी है। चंदन ने इस दौरान अपनी वापसी पर और कपिल से हुए झगड़े को लेकर कई खुलासे किए और अपनी बात भी रखी।




चंदन ने फेसबुक पर बातचीत के दौरान अपनी शूटिंग से लाइव अपडेट दिया है। उन्होंने कहा, "जब कपड़े पर पानी पड़ जाता है तो सूखने में कुछ समय तो लगता है, ऐसे ही मुझे भी टाइम लगा।" वह आगे कहते हैं, "भूख बढ़ जाए तो खाना खाने का मन बहुत मन करता है। मैं कपिल के साथ आऊंगा तो आप लोग मुझे प्यार देंगे। कपिल मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं।" वैसे सिर्फ इतना ही नहीं चंदन ने शो में वापस आने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा, "हर एक्शन के कुछ पॉजिटिव और कुछ नेगेटिव रिएक्शन होते हैं। हम सभी परिवार की तरह ही हैं। मैंने कपिल के साथ अपना आधा जीवन बिताया है।"




चंदन ने लाइव बातचीत के दौरान यह भी कहा, "मैं दोबारा कपिल शो में वापस आ गया हूं। हां, मेरे और कपिल के बीच विवाद हुआ था। लेकिन हम दोनों समझदार हैं कि अपनी आपसी समस्या को सुलझा सकते हैं। इन सारे विवादों से बढ़कर मेरी और कपिल की दोस्ती है।" गौरतलब है कि इससे पहले ऐसी खबर आयी थी कि चंदन प्रभाकर किसी पंजाबी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे।


रणबीर-कैटरीना की 'जग्गा जासूस' में गोविंदा करेंगे 'जासूसी', कुछ ऐसा होगा फिल्म में कैमियो लुक


फिलहाल चंदन तो शो में वापिस आ गए है। चंदन के शो में वापिस आने से कपिल शर्मा को थोड़ी राहत तो जरुर मिली होगी और उनकी मोबल भी बढ़ा होगा। लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि चंदन के इस कदम पर सुनील ग्रोवर की क्या प्रतिक्रिया होती है। इससे भी बढ़कर यह देखना होगा कि चंदन की तरह ही टीम के बाकी कलाकार शो में वापसी करेंगे या नहीं।