script

विरोध के बाद अब संजय लीला भंसाली छिपाएंगे दीपिका की कमर

Published: Jan 20, 2018 07:01:45 pm

Submitted by:

Amit Singh

साल की सबसे विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ पर अब भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

PADMAVAT

PADMAVAT

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावत’ के गाने घूमर को लेकर खूब विवाद हुआ था। करणी सेना ने इस गाने पर आपत्ति दर्ज कराई थी। जिसके बाद सेंसर बोर्ड के निर्देशानुसार फिल्म के गाने ‘घूमर’ में बदलाव कर दिए गए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म यूट्यूब पर इस गाने का नया वर्जन सामने आया है जिसमें दीपिका पादुकोण की कमर बिल्कुल नहीं दिख रही है।

करणी सेना ने जताई थी आपत्ति

‘पद्मावत’ में संजय लीला भंसाली के फिल्माए गए गाने ‘घूमर’ पर करणी सेना ने आपत्ति जताई थी। कई संगठनों ने ‘घूमर’ का विरोध करते हुए कहा कि राजघराने की रानियां इस तरह सबके सामने नहीं नाचती हैं और इस तरह कमर दिखाकर नाचना तो और भी शर्मसार है। इन संगठनों ने मेकर्स पर ये आरोप लगाया कि इस तरह के गाने के जरिए वह चितौड़ की महारानी पद्मावती का अपमान कर रहे है। इन संगठनों ने इतिहास से छेड़छाड़ करने और उनकी विरासत का अपमान करने का आरोप लगाया।

बदलाव के बाद भी नहीं थम रहा विरोध

सेंसर बोर्ड के निर्देशानुसार बदलाव करने के बाद भी ‘पद्मावतÓ के खिलाफ विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा। शनिवार को विरोध के चलते अहमदाबाद के गांधी नगर दो बसे फूंकने साथ ही चक्काजाम भी किया गया।

Being Human को भी पछाड़ देगा सलमान का ये नया Project…होगी लाखों की मदद

गुजरात में नहीं होगी स्क्रीनिंग

गुजरात मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन के राकेश पटेल ने कहा, ‘हमने गुजरात में कहीं भी फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करने का फैसला लिया है। हर कोई डरा हुआ है। मल्टीप्लेक्स नुकसान नहीं उठाना चाहते हैं। यहीं नहीं फरीदाबाद में भी इस फिल्म के विरोध में दो नकाबपोश युवकों ने एक मॉल के टिकट कांउटर के आग के हवाले कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो