scriptधोखाधड़ी मामले में बढ़ी राज और शिल्पा की मुश्किलें, राज कुंद्रा पर लगा शिकायतकर्ता को धमकाने का आरोप | Cheating Case: Shilpa shetty husband Raj kundra Accused of Threatening Complaint in Court | Patrika News

धोखाधड़ी मामले में बढ़ी राज और शिल्पा की मुश्किलें, राज कुंद्रा पर लगा शिकायतकर्ता को धमकाने का आरोप

Published: May 20, 2017 11:21:00 am

Submitted by:

guest user

शिल्पा और राज ने कपड़ा मालिक के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि का दावा करते हुए नोटिस भिजवाया था। लेकिन अब इस मामले में शिकायतकर्ता भलोटिया के वकील विशाल भानुशाली ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर आरोप लगाया है कि “उन्होंने कोर्ट के अंदर ही उनके मुवक्किल (भलोटिया) को धमकी दी।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। दोनों की परेशानियां कम होने की जगह बढ़ते ही जा रही है। पिछले दिनों एक निर्यात कंपनी के मालिक रवि भलोटिया ने 24 करोड़ रुपए के धोखे का आरोप लगाते हुए शिल्पा और राज कुंद्रा के खिलाफ लीगल नोटिस भिजवाया था। इसके बाद शिल्पा और राज ने कपड़ा मालिक के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि का दावा करते हुए नोटिस भिजवाया था। 
लेकिन अब इस मामले में शिल्पा और राज की परेशानियां और बढ़ गई है। शहर की एक अदालत ने एक निर्यात कंपनी के मालिक के साथ 24 करोड रपये की धोखाधडी के मामले में आरोपी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा और तीन अन्य को शपथपत्र देकर यह कहने को कहा कि “वे निर्यातक को कभी नहीं धमकाएंगे।” आपको बता दें कि शिकायतकर्ता भलोटिया के वकील विशाल भानुशाली ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर आरोप लगाया है कि “उन्होंने कोर्ट के अंदर ही उनके मुवक्किल (भलोटिया) को धमकी दी और कोर्ट की सुनवाई शुरु होने से पहले कहा कि वह उनसे 100 करोड़ रुपए वसूल कर लेंगे।” 
इस पूरे मामले पर सुनवाई करते हुए अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश संगीता खालिपे ने धोखाधडी एवं विश्वासघात के मामले में आरोपी शिल्पा, कुंद्रा और तीन अन्य को शपथपत्र सौंपने को कहा है। बचाव पक्ष का वकील कल शपथपत्र सौंपने को लेकर सहमत हो गया है। ये पांचों ही अपनी अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई के लिए कोर्ट में मौजूद थे। यहीं नहीं शिकायतकर्ता भलोटिया ने अपने आरोप के समर्थन में एक शपथपत्र भी दायर किया है। वकील भानुशाली ने कहा कि वह मामले को लेकर पुलिस में भी शिकायत करेंगे। 

आपको बता दें कि इससे पहले इस पूरे मामले पर राज कुंद्रा ने अपने बयान में कहा था कि यह सब उन्हें फंसाने के लिए किया जा रहा है। शिकायतकर्ता रवि भलोटिया के आरोपों को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने सिरे से खारिज किया था। यहां तक कि राज ने कहा था कि शिल्पा शेट्टी का इस सारे विवाद से कोई लेना-देना नहीं है। सिर्फ पब्लिसिटी और मीडिया हाइप के लिए उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम बीच में लाया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो