scriptचंकी पांडे की बेटी बनेगी करण जौहर की ‘Student’, बॉलीवुड में डेब्यू कर 9 साल बड़े एक्टर के साथ करेंगी रोमांस | Chunky Panday's daughter Ananya will romance Tiger shroff in Karan Johar's Student of the Year 2 | Patrika News

चंकी पांडे की बेटी बनेगी करण जौहर की ‘Student’, बॉलीवुड में डेब्यू कर 9 साल बड़े एक्टर के साथ करेंगी रोमांस

Published: Jul 05, 2017 01:44:00 pm

Submitted by:

guest user

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर-2’ के जरिए अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वेल जल्द ही बनने वाला है। जिसमें 9 साल बड़े टाइगर के साथ अनन्या की जोड़ी नजर आएगी।

लंबे समय से इस बात को लेकर चर्चा हो रही थी कि करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर-2’ के जरिए कौन सी स्टार डॉटर बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। इस फिल्म में मुख्य अदाकारा के लिए श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर का नाम सामने आ रहा था, हालांकि इसके बाद इस फिल्म के लिए दिशा पटानी और सारा अली खान का नाम भी लिया जा रहा है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि करण की इस फिल्म से अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।
जाने माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वेल जल्द ही बनने वाला है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ की अहम भूमिका होगी। अभी फिल्म की हीरोइन को तलाशा जा रहा है। चर्चा है कि करण की खोज पूरी हो गई है और फिल्म में हीरोइन के लिए उन्होंने चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे को लेकर सहमति जता दी है। 
चर्चा है कि करण के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में अनन्या पांडे नजर आ सकती हैं। फिल्म में हीरोइन के लिए पहले सारा खान और जाह्नवी कपूर से बात की गई थी लेकिन यह दोनों ही किसी दूसरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं। गौरतलब है कि वर्ष 2012 में प्रदर्शित ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म से आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो