script‘महबूबा मुफ्ती’ शाहरुख नहीं सलमान खान को बनाना चाहती है जम्मू – कश्मीर का ब्रांड एम्बैसेडर | CM Mehbooba mufti prefer Salman khan to be as J&K Brand ambassador | Patrika News
मनोरंजन

‘महबूबा मुफ्ती’ शाहरुख नहीं सलमान खान को बनाना चाहती है जम्मू – कश्मीर का ब्रांड एम्बैसेडर

हिन्दी फिल्म ‘सरगोशियां’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए खासतौर पर मुंबई आई महबूबा से जब पूछा गया कि वह जम्मू और कश्मीर का ब्रॉड एम्बैसेडर किसे चुनेंगी, तो महबूबा का जवाब था कि वह सलमान खान को उसमें सबसे बेहतर ऑप्शन मानती है।

Mar 20, 2017 / 12:31 pm

guest user

सलमान खान की लोकप्रियता बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हर जगह है। ऐसा ही एक उदाहरण देखने को मिला जब जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने जम्मू-कश्मीर के ब्रांड एम्बैसेडर के लिए बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को अपनी पसंद बताया। 
हिन्दी फिल्म ‘सरगोशियां’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए खासतौर पर मुंबई आई महबूबा ने यह बात कही। इमरान खान के प्रोडक्शन की यह फिल्म पूरी तरह कश्मीर में शूट हुई है। मौजूदा हालात में कश्मीर की वादियों में फिल्म का शूट बेहद सुरक्षित औऱ बढ़िया तरीके से होने का दावा इमरान खान ने किया है। यही वजह है कि जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री खुद इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने मुंबई पहुंची थी।
इस मौके पर उनसे पूछा गया कि वह दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट में से किसे बतौर जम्मू और कश्मीर का ब्रॉड एम्बैसेडर चुनेंगी, तो महबूबा का जवाब था कि वह बॉलीवुड के खानों में से किसी को चुन सकती है। इस सवाल के जवाब पर जब उनसे पूछा गया कि वह शाहरुख और सलमान में किसे वे ब्रांड एम्बैसेडर चुनेंगी, तो उनका जवाब था कि वैसे सैफ भी अच्छा ऑप्शन है लेकिन वह सलमान खान को उसमें सबसे बेहतर ऑप्शन मानती है।
इसी फिल्म के लॉन्च पर पहुंचे सौहेल खान से जब महबूबा मुफ्ती के इस जवाब के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि सलमान खान तो पूरे देश के ब्रांड एम्बैसेडर है।

Home / Entertainment / ‘महबूबा मुफ्ती’ शाहरुख नहीं सलमान खान को बनाना चाहती है जम्मू – कश्मीर का ब्रांड एम्बैसेडर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो