scriptकुमार विश्वास की शर्त नामंजूर, नहीं लेंगे बिग बॉस में भाग | colors refuses bet of Dr Kumar vishwas about participating in Bigg Boss season 8 | Patrika News

कुमार विश्वास की शर्त नामंजूर, नहीं लेंगे बिग बॉस में भाग

Published: Jan 16, 2015 12:12:00 pm

Submitted by:

Super Admin

शुरू होने से पहले ही सुर्खियों में छाए बहुचर्चित टीवी सीरियल बिग बॉस-8 के प्रति लोगों की उत्सुकता जोरों से बढ़ रही है।

नई दिल्ली। शुरू होने से पहले ही सुर्खियों में छाए कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले बहुचर्चित टीवी सीरियल बिग बॉस-8 में लोकप्रियता में एक नेता ने चार चांद लगा दिया।

हम बात कर रहे हैं आम आदमी पार्टी के आधार स्तंभ कहे जाने वाले डॉ. कुमार विश्वास की। कुमार विश्वास को पहचान की जरूरत नहीं है।

वे अपनी कवि की छवि बरकरार रख कर लोगों के दिलों में अब भी बसे हुए हैं। लेकिन, बिग बॉस के आठवें सीजन के घर में वे कभी नहीं बस पाएंगे।

वैसे तो बिग बॉस-8 के प्रतिभागियों के नाम की लिस्ट अभी तक जारी नहीं की गई है। लेकिन, चर्चा जोरों पर थी कि आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास इस सीजन में बिग बॉस के प्रतिभागी बनेंगे।

इतना ही नहीं कुमार विश्वास ने इस टीवी शो में हिस्सा लेने के लिए एक शर्त रखी थी।

उन्होंने कलर्स को पत्र लिखा था कि “मैं शो में जरूर भाग लूंगा अगर बिग बॉस का निर्माता ग्रुप मेरे साथ मिलकर देश के लिए मरने वाले शहीदों की विधवाओं के लिए 21 करोड़ रूपये दान करेगा।”

कुमार विश्वास चाहते थे कि शो में शामिल होने पर उन्हें जितना भी पैसा मिलेगा वो उसके साथ बिग बॉस की सहायता से मिलने वाली राशि दोनों तकरीबन 21 करोड़ रूपये वॉर विडोज फंड में डाल देते।

इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि शो के निर्माताओं ने कुमार विश्वास को शो में शामिल होने के लिए कितनी रकम ऑफर की है।

कुमार विश्वास से यह सवाल भी पूछा गया था कि अगर बिग बॉस के निर्माता आपको फंड के लिए पैसे देने के लिए राजी हो जाते हैं और अरविंद केजरीवाल आपको शो में शामिल होने से मना करते हैं तो आपका फैसला क्या होगा?

तब उन्होंने साफ शब्दों में कह दिया था कि “अरविंद केजरीवाल मेरे मालिक नहीं हैं, मै अपनी जिंदगी से जुड़ा फैसला खुद ले सकता हूं।”

शो में शामिल होने के लिए कुमार विश्वास ने एक शो के निर्माताओं को एक पत्र लिखकर अपनी इच्छा भी व्यक्त की थी।

कुमार विश्वास ने कलर्स को लिखा यह पत्र सोशल नेटवर्किग साइट पर भी अपोलड किया था। उनके इस पत्र को लोगों ने खूब चाव से पढ़ा भी था।

लेकिन अब जब बिग बॉस के निर्माताओं ने कुमार विश्वास की शर्त मानने से इनकार कर दिया है तो, विश्वास के चाहने वालों को गहरा धक्का लगा है।

विश्वास के चाहने वाले अपने चहेता कवि को बिग बॉस सीजन 8 के घर में देखने के लिए बेकरार थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो