'द कपिल शर्मा शो' की गिरती टीआरपी बनी कपिल शर्मा की खराब तबियत की वजह, अस्पताल में हुए एडमिट
guest user
| Updated: 01 Jun 2017, 10:59:00 AM (IST)
'द कपिल शर्मा शो' की गिरती टीआरपी बनी कपिल शर्मा की खराब तबियत की वजह, अस्पताल में हुए एडमिट

'द कपिल शर्मा शो' टीआरपी रेटिंग में टॉप 5 प्रोग्राम्स से भी बाहर निकल गया है। इतने सारे विवादों की टेंशन की वजह से बुधवार शाम 4 बजे के करीब शूटिंग के दौरान अचानक कपिल शर्मा की तबियत खराब हो गई जिसके ठीक बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

कॉमेडियन औऱ एक्टर कपिल शर्मा पर एक के बाद एक मुसीबत आती ही जा रही है। परेशानियां उनका पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रही है। पहले कपिल शर्मा द्वारा सुनील ग्रोवर के साथ हाथापाई के मामले के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल का शो छोड़ दिया था। सुनील के सपोर्ट में अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने भी शो को अलविदा कह दिया।


बॉलीवुड की 'लैला' सनी लियोनी का प्लेन क्रैश होते-होते बचा, वीडियो जारी कर भगवान को कहा 'शुक्रिया'


इन सभी के शो को छोड़ने के बाद से ही शो की टीआरपी लगातार गिर रही है। आलम तो यह है कि 'द कपिल शर्मा शो' टीआरपी रेटिंग में टॉप 5 प्रोग्राम्स से भी बाहर निकल गया है। अब कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक और बुरी खबर आ रही है। शूटिंग के दौरान कपिल शर्मा की तबियत अचानक खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


गारंटी है...पूरा भी नहीं सुन पाएंगे आप ये गाना, फिर भी बिना सुर और ताल के YouTube स्टार बनी 'ढिंचैक पूजा', अब होने जा रहा है लाइव कॉन्सर्ट


दरअसल बुधवार शाम 4 बजे के करीब कपिल की हालत खराब हुई जिसके ठीक बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। खबरों के अनुसार कपिल की तबियत खराब होने की वजह उनका BP Low होना है। हालांकि कपिल अभी ठीक है लेकिन अभी भी वह डॉक्टर्स की निगरानी में ही है और उन्हें छुट्टी नहीं मिली है। 


विदेश में पीएम मोदी से मिली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, ट्विटर पर ट्रोल कर लोगों ने याद दिलाए संस्कार, प्रियंका ने दिया करार जवाब


अब इतने सारे विवादों की टेंशन की वजह से बीपी का लो होना तो लाजिमी हैं। इसके अलावा द 'कपिल शर्मा शो' को रिप्लेस करने के लिए चैनल सलमान खान के शो 'दस का दम' को वापिस ला रही है, इस खबर ने कपिल की टेंशन को और बढ़ा दिया है। हालांकि फिलहाल तो सलमान खान ने ऐसा होने से रोक लिया है। फिलहाल तो कपिल की तबियत में सुधार है लेकिन वह गुरुवार को हो रहे दादा साहेब फाल्के अवार्ड में जा पाएंगे या नहीं ये अभी कंफर्म नहीं हो पाया है। कपिल के फैंस तो यहीं चाहेंगे कि वह जल्द से जल्द सही हो जाए।

Show More