Good News:कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह के घर दी खुशियों ने दस्तक, सेरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों के बने माता-पिता
guest user
| Updated: 30 Jun 2017, 01:02:00 PM (IST)
Good News:कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह के घर दी खुशियों ने दस्तक, सेरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों के बने माता-पिता

आजकल स्टार्स में सेरोगेसी से माता-पिता बनने का ट्रेंड जोरों पर है। करण जौहर, तुषार कपूर, शाहरुख खान औऱ आमिर खान के बाद इस लिस्ट में अब एक और नया नाम जुड़ गया है। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह जुड़वा बच्चों के माता-पिता बन गए है।

सेरोगेसी से माता-पिता बनने का ट्रेंड आजकल बढ़ता जा रहा है। इस लिस्ट में अब एक और कपल का नाम जुड़ गया है। इसी के साथ बॉलीवुड के नए-नवेले पेरेंट्स की कैटेगरी में एक और नाम जुड़ गया है। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह जुड़वा बच्चों के माता-पिता बन गए है।


मेरी आवाज अक्षय पर सबसे ज्यादा सूट करती है : जुबीन नौटियाल


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा और कश्मीरा को छह हफ्ते पहले बेटे हुए हैं। दोनों अभी अस्पताल में नियो-नैटल केयर में रखे गए हैं और जल्द ही घर लौटेंगे। आपको बता दें कि दोनों एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके है और डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी अपने डांस का जलवा दिखा चुके है।


वरुण ने किया शाहरुख को कॉपी, शाहरुख की सेजल के बाद असल जिंदगी में 'जुड़वा' की तलाश में निकले वरुण


टीवी कपल कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने पैरेंट बनने के लिए सेरोगेसी का रास्ता अपनाया है। गौरतलब है कि 9 साल की लंबी रिलेशनशिप के बाद दोनों ने 2013 में अमेरीका के लास वेगस में शादी की थी। दोनों ने दो साल तक अपनी शादी को छिपाए रखा और साल 2015 में खुलासा किया कि दोनों शादीशुदा हैं। 


आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर रोशन हुई सलमान खान की 'ट्यूबलाइट', 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल, सलमान ने रचा इतिहास


आजकल स्टार्स में सेरोगेसी से माता-पिता बनने का ट्रेंड जोरों पर है। करण जौहर भी सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों यश और रूही के पिता बने है। इससे पहले तुषार कपूर के घर भी उनके बेटे लक्ष्य सेरोगेसी से ही पैदा हुए थे। वहीं शाहरुख से लेकर आमिर खान और सोहेल खान जैसे कई स्टार्स माता-पिता बनने के लिए सेरोगेसी का रास्ता अपना चुके है। 



कृष्णा अभिषेक जल्द ही नए कॉमेडी शो 'द ड्रामा कंपनी' में नजर आने वाले है। जिसमें सुगंधा मिश्रा, अली असगर, संकेत भोसले, सुदेश लहरी नजर आएंगे। साथ ही मिथुन चक्रवर्ती रिंग मास्टर की भूमिका निभाएंगे।


Show More