बाबा रामदेव और सोनाक्षी सिन्हा का अनोखा रिएलिटी शो,अब गानों पर नहीं भजनों पर होगा कॉम्पिटीशन

guest user
| Updated: 02 Aug 2017, 12:06:00 PM (IST)
बाबा रामदेव और सोनाक्षी सिन्हा का अनोखा रिएलिटी शो,अब गानों पर नहीं भजनों पर होगा कॉम्पिटीशन

बहुत जल्द रिएलिटी शोज की भीड़ में आपको एक अनूठा रियलिटी शो टीवी पर आपको देखने को मिलेगा। योग गुरु बाबा रामदेव टेलीविजन पर जल्द एक ऐसा रिएलिटी शो लाने वाले है जिसमें शो के कंटेस्टेंट्स भजन गाते हुए दिखाई देंगे। सोनाक्षी सिन्हा,शेखर रविजानी और सिंगर कनिका कपूर भी जज के तौर पर दिखाई देंगे।

टीवी की दुनिया में हर दिन कुछ नया दर्शकों के सामनेे पेश करने की जरुरत होती है। हर कोई दर्शकों को कुछ ऐसी चीजें परोसना चाहता है जिसे वह पसंद करें। इसी कड़ी में टीवी की दुनिया में रिएलिटी शो की अपनी जगह है। टेलीविजन में हर तरह के सीरियल और रिएलिटी शो बनते हैं। इस बार टेलीविजन में मेकर्स कुछ अलग करने जा रहे हैं। जी हां, बहुत जल्द रिएलिटी शोज की भीड़ में आपको एक अनूठा रियलिटी शो टीवी पर आपको देखने को मिलेगा।



Trailer: डबल मीनिंग जोक्स और एडल्ट कंटेंट की भरमार है आयुष्मान और भूमि की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का ट्रेलर



अब तक आपने टीवी पर रिएलिटी शो के नाम पर सिंगिंग, डांसिंग,कॉमेडी, एडवेंचर्स, डेटिंग,और बिग बॉस जैसे फॉर्मेट के शो में राजनीति भी देखी होगी, लेकिन अब कुछ नया होने जा रहा है। इस बार टीवी पर दर्शक कुछ हट कर देख पाएंगे। योग गुरु बाबा रामदेव टेलीविजन पर जल्द एक ऐसा रिएलिटी शो लाने वाले है जिसमें शो के कंटेस्टेंट्स भजन गाते हुए दिखाई देंगे। इस रिएलिटी शो से बाबा रामदेव पहली बार किसी टीवी शो का हिस्सा बनने जा रहे है। उनको शो में महागुरु की जगह दी जाएगी।



on the stage of The Voice India Kids #kids #yoga #music #singing

A post shared by Baba Ramdev (@swaamiramdev) on



बाबा रामदेव के साथ इस शो में बॉलीवुड कि हॉट एंड टैलेंटेड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा, फेमस म्यूजिक कंपोजर शेखर रविजानी और सिंगर कनिका कपूर भी जज के तौर पर दिखाई देंगे। इस शो का प्रसारण लाइफ ओके पर किया जाएगा। इस भजन रिएलिटी शो का नाम 'ओम शांति ओम' रखा गया है। इस शो को दंगल में आमिर खान के भतीजे के रोल में दिखे अपार शक्ति होस्ट करेंगे।  इसकी शूटिंग सोनाक्षी और बाबा रामदेव ने मुंबई के पवई स्थित एक स्टूडियो में शुरु भी कर दी है।





'ओम शांति ओम' में शो के कंटेस्टेंट्स भजन गाते हुए दिखाई देंगे। इस शो में गानों का नहीं भजनों का कॉम्पीटीशन दिखाई देगा। बेशक इसे सिंगिंग रियलिटी शोज की अगली कड़ी कहा जा सकता है लेकिन बस भजन वाला कॉन्सेप्ट तो नया ही है। सूत्रों के मुताबिक इस शो को बनाने का मकसद है कि आज की जनरेशन को शो के माध्यम से भजन का ज्ञान दिया जाए। इस शो के जरिए मेकर्स लोगों को नई दुनिया दिखाना चाहते हैं। इस दौरान बाबा रामदेव ज्ञानवर्धक बाते बताएंगे। आपको बता दें कि भजन रिएलिटी शो 'ओम शांति ओम' की ग्रेंड ओपनिंग के लिए रणवीर सिंह स्पेशल गेस्ट के तौर पर इन्वाइट किए जाएंगे। रणवीर के अलावा फेमस टीवी स्टार मोनी रॉय और रैपर बादशाह भी परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे।

Show More