scriptदुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में शामिल ब्रेट ली अब कहेंगे.. ‘भाबी जी घर पर हैं’ | Cricketer brett lee will soon be seen on bhabi ji ghar par hai tv show | Patrika News

दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में शामिल ब्रेट ली अब कहेंगे.. ‘भाबी जी घर पर हैं’

Published: Jul 27, 2016 08:21:00 pm

Submitted by:

balram singh

सीरियल में अनीता का किरदार निभा रहीं सौम्या टंडन ने कहा, ली दुनिया में सबसे अधिक प्रशंसनीय क्रिकेटरों में से एक हैं। यह सुनकर मैं बहुत खुश हूं कि वह हमारे शो के सेट पर आ रहे हैं।

brett lee

brett lee

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली अपनी आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘अनइंडियन’ के प्रचार के लिए लोकप्रिय भारतीय टेलीविजन सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में नजर आएंगे। 

सीरियल में अनीता का किरदार निभा रहीं सौम्या टंडन ने कहा, ली दुनिया में सबसे अधिक प्रशंसनीय क्रिकेटरों में से एक हैं। यह सुनकर मैं बहुत खुश हूं कि वह हमारे शो के सेट पर आ रहे हैं। मैंने सुना है कि वह गिटार बहुत अच्छा बजाते हैं, इसलिए मैं उनका गिटार सुनने की उम्मीद कर रही हूं। 
गौरतलब है कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ का प्रसारण एंड टीवी पर होता है। इसमें सौम्या टंडन के अलावा आशिफ शेख, शुभांगी अत्रे और रोहिताश गौड़ भी हैं। अनुपम शर्मा निर्देशित’अनइंडियन’ भारत में 19 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें तनिष्ठा चटर्जी और निकोलस ब्राउन जैसे सितारे भी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो