scriptपिता डेविड धवन को आया इतना गुस्सा कि बेटे वरुण के सिर पर फोड़ दी कांच की बोतल, देखें वीडियो | David dhawan smashes a bottle on Varun Dhawan head on the sets of Judwaa-2 | Patrika News
मनोरंजन

पिता डेविड धवन को आया इतना गुस्सा कि बेटे वरुण के सिर पर फोड़ दी कांच की बोतल, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन फिल्म के सेट पर भी मस्ती करते हुए और लोगों के साथ प्रेंक करते हुए नजर आते है। अपने बेटे की इसी मस्ती से परेशान हो कर पिता डेविड धवन ने वरुण के सिर पर कांच की बोतल फोड़ दी है। इसका वीडियो खुद वरुण धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

May 30, 2017 / 11:55 am

guest user

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपने मस्तीखोर अंदाज के लिए जाने जाते है। वह फिल्म के सेट पर भी अपने इसी अंदाज को जारी रखते है। वह फिल्म के सेट पर भी मस्ती करते हुए और लोगों के साथ प्रेंक करते हुए नजर आते है। अपने बेटे की इसी मस्ती से परेशान हो कर पिता डेविड धवन ने वरुण के सिर पर कांच की बोतल फोड़ दी है।
जी हां, यह सुनकर आपको आश्चर्य हुआ होगा लेकिन यहीं सच है। इसका वीडियो खुद वरुण धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनके पिता उनके सिर पर कांच की बोतल फोड़ते हुए नजर आ रहे है। सुनने में यह बात जितनी खतरनाक लग रही है दरअसल उतनी है नहीं। 
दरअसल ये बोतल कांच की नहीं बल्कि फिल्म शूटिंग में इस्तेमाल होने वाली शुगर क्रिस्टल की बनी नकली बोतल है जो टूटने पर कांच जैसी ही बिखर जाती है। सिर पर कांच की एक बोतल मारने के बावजूद वरुण खूब खि‍लखि‍ला रहे हैं और वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।
https://twitter.com/hashtag/4MonthsToJudwaa2?src=hash
वरुण धवन ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, ‘डायरेक्टर कहते हैं कि मैं बहुत शैतान एक्टर हूं लेकिन अच्छा भी हूं और फिर… वीडियो देखिए।’
आपको बता दें कि वरुण धवन जल्द ही सलमान खान की 1997 में आई फिल्म ‘जुड़वा’ के सीक्वल ‘जुड़वा-2’ में मस्ती भरे अंदाज में नजर आने वाले है। इस फिल्म के डायरेक्टर उनके पिता डेविड धवन है,जो कॉमेडी फिल्मों के उस्ताद माने जाते है। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो गई है। यह वीडियो भी पिता और बेटे की उसी मस्ती का एक छोटा सा ट्रेलर है।
वरुण के साथ इस फिल्म में तापसी पन्नू और जैकलीन मुख्य किरदार निभा रही हैं और यह फिल्म 29 सितम्बर 2017 को रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान और करिश्मा कपूर भी कैमियो रोल करते हुए नजर आ सकते है।

Home / Entertainment / पिता डेविड धवन को आया इतना गुस्सा कि बेटे वरुण के सिर पर फोड़ दी कांच की बोतल, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो