script

Deepawali 2021: इस साल बेजुबानों के लिए भी बनाएं खुशहाल दिवाली: वामिका

Published: Nov 03, 2021 09:51:17 pm

Submitted by:

Mohmad Imran

Deepawali 2021: पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस वामिका गब्बी इस समय कई बड़े बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं। वामिका काफी समय से पशुओं के हक में आवाज उठाती आ रही हैं। दीपावली के अवसर पर भी उन्होंने सोशल मीडिया से लोगों को सुरक्षित

happy dipawali

Deepawali 2021: पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस वामिका गब्बी इस समय कई बड़े बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं। वामिका काफी समय से पशुओं के हक में आवाज उठाती आ रही हैं। दीपावली के अवसर पर भी उन्होंने सोशल मीडिया से लोगों को सुरक्षित त्योहार मनाने के साथ ही अपने घर के पालतू जानवरों और आस-पास रहने वाले बेजुबानों की सुरक्षा का खयाल रखने की भी अपील की है।

कर रही हैं पांच स्ट्रे डॉग्स की देखभाल
वामिका लोगों को जिम्मेदारी से उत्सव मनाने को प्रोत्साहित कर रही हैं। एक पशु प्रेमी के रूप में वह बचाव दल के साथ भी काम करती हैं। अपने घर में भी उन्होंने पांच स्ट्रे डॉग्स (आवारा श्वान) की देखभाल का जिम्मा उठाया हुआ है।

यह भी पढ़ें

जब अमिताभ बच्चन के साथ रिश्ते पर बोलीं थीं रेखा, ‘मैं क्यों इंकार करूं कि मुझे उनसे प्यार नहीं है?’

सोशल मीडिया से जोड़ रहीं हैं लोगों को
अपने सोशल मीडिया और इंडस्ट्री के नेटवर्क की मदद से वामिका लोगों को इस मुहिम से जोड़ रही हैं। साथ ही उन्होंने पालतू और आवारा जानवरों को किस तरह पटाखों और तेज शोर से किस तरह सुरक्षित रखें, इस बारे में कुछ टिप्स भी शेयर किए हैं।

यह भी पढ़ें

गौहर खान ने कहा बड़े निर्माता ने मांगी कुंडली, मुझसे बोला कि 35 में मर जाओगी

इन प्रोजेक्ट्स में आएंगी नजर
वामिका अभी अली फजल के अपोजिट निर्देशक विशाल भारद्वाज की ‘खुफिया’ के लिए शूटिंग कर रही हैं। इसमें तब्बू भी हैं। इसके अलावा इंडस्ट्री में चर्चा है कि नेटफ्लिक्स ‘बाहुबली’ की राजमाता शिवगामी की स्पिन ऑफ पर अपनी दो पार्ट की हिंदी सीरीज पर भी काम कर रहा है। कयास हैं कि शिवगामी (राम्या) के युवावस्था के रोल के लिए वामिका को कास्ट किया जा सकता है। तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम भी किया है। विक्रम आदित्य मोटवानी की ‘स्टारडस्ट’ और संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ में भी वामिका के होने की चर्चा है।

ट्रेंडिंग वीडियो