scriptशादी के बाद पहली बार शाहरुख खान के साथ रोमांस करेंगी दीपिका, यहां जानें पूरी डिटेल | deepika padukone opposite shah rukh khan siddharth anands next | Patrika News

शादी के बाद पहली बार शाहरुख खान के साथ रोमांस करेंगी दीपिका, यहां जानें पूरी डिटेल

locationमुंबईPublished: Jul 21, 2020 12:44:08 pm

अभिनेता शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) और दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) की जोड़ी फिर पर्दे पर साथ नजर आएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ‘वॉर’ फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ( Siddharth Anand ) की फिल्म करेंगे….

shahrukh khan

shahrukh khan

अभिनेता शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) और दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) की जोड़ी फिर पर्दे पर साथ नजर आएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ‘वॉर’ फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ( Siddharth Anand ) की फिल्म करेंगे। यह फिल्म यशराज बैनर ( Yash Raj Banner ) तले बनेगी। यह एक एक्शन फिल्म होगी। खबर है कि प्रोडक्शन हाउस ने इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण से संपर्क किया है और उन्हें स्क्रिप्ट भी पसंद आई है। लेकिन अभी कोरोना वायरस महामारी के चलते फिल्म साइन नहीं की है। हालात कुछ सामान्य होने के बाद दीपिका फिल्म की डेट्स और शेड्यूल फाइनल करेंगी। यशराज फिल्म्स अपने 50 साल पूरे होने का जश्न शानदार तरीके से मनाना चाहता है और इसलिए प्रोडक्शन हाउस धमाकेदार फिल्मों की लाइन लगाने वाला है। इन्हीं में से एक है यह फिल्म।

गौरतलब है कि दीपिका ने अपने कॅरियर की शुरुआत शाहरुख के साथ फराह खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से की थी। इसके बाद दोनों एक साथ रोहित शेट्टी की ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और फराह की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में दिखाई दिए। अगर यह फिल्म दोनों साथ में करते हैं तो यह इस जोड़ी की चौथी फिल्म होगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी एक्टिंग और मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। दीपिका आज एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिनके साथ शायद हर एक्टर काम करना चाहता होगा। एक्ट्रेस ने इस इंडस्ट्री में कदम रखा था शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के साथ। ‘ओम शांति ओम’ दीपिका की डेब्यू फिल्म थी।

इस फिल्म में न केवल दीपिका की एक्टिंग को पसंद किया गया, बल्कि लोग उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हो गए। शाहरुख और उनकी जोड़ी को भी खूब सराहा गया। इस फिल्म के बाद दीपिका और शाहरुख ने तीन फिल्मों में साथ का किया, और अब खबर है कि दीपिका और किंग की खान की जोड़ी फिर से साथ पर्दे पर नजर आ सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो