'ससुर' रजनीकांत के राजनीति में आने के सवाल को 'दामाद' धनुष ने टाला
guest user
| Updated: 26 Jun 2017, 03:21:00 PM (IST)
'ससुर' रजनीकांत के राजनीति में आने के सवाल को 'दामाद' धनुष ने टाला

धनुष से जब पूछा गया कि क्या रजनीकांत को राजनीति में आना चाहिए तो उन्होंने कहा, ''क्या आपके पास इस बारे में राय है कि उन्हें क्यों नहीं आना चाहिए? मेरी अपनी राय है और इसे मैं खुद तक ही रखूंगा।" पिछले कुछ हफ्तों में रजनीकांत ने ऐसे संकेत दिए हैं कि वह सक्रिय राजनीति में आ सकते हैं।

अपनी फिल्म 'वीआईपी-2' के ऑडियो लॉन्च के मौके पर ससुर रजनीकांत के राजनीति में आने के बारे में पूछे गए सवाल को धनुष ने टाल दिया और कहा कि वह अपनी राय खुद तक ही सीमित रखेंगे। धनुष से जब पूछा गया कि क्या रजनीकांत को राजनीति में आना चाहिए तो उन्होंने कहा, ''क्या आपके पास इस बारे में राय है कि उन्हें क्यों नहीं आना चाहिए? मेरी अपनी राय है और इसे मैं खुद तक ही रखूंगा।"



ईद मुबारक: सिनेजगत ने ईद पर दी शुभकामनाएं, प्यार और अमन की मांगी फिल्मी हस्तियों ने दुआ



पिछले कुछ हफ्तों में रजनीकांत ने ऐसे संकेत दिए हैं कि वह सक्रिय राजनीति में आ सकते हैं। पिछले महीने बड़ी संख्या में मौजूद अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए अभिनेता ने कहा था कि अगर भगवान ने चाहा तो वह राजनीति का रास्ता अख्तियार कर लेंगे। उन्होंने कहा था, ''जीवन के हर चरण में हमें क्या करना है, यह भगवान तय करते हैं, फिलहाल वह चाहते हैं कि मैं अभिनेता रहूं और मैं अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूं...अगर भगवान ने चाहा तो कल मैं राजनीति में कदम रखूंगा। अगर मैं राजनीति में आता हूं तो मैं सच्चा व ईमानदार रहूंगा और उन लोगों का साथ नहीं दूंगा जो महज पैसे कमाने के लिए राजनीति में हैं। मैं ऐसे लोगों के साथ काम नहीं करूंगा।"


बिग बी ने दिखाया 'एंग्री लुक', 'फेसबुक' से नाराज अमिताभ ने 'ट्विटर' पर की शिकायत


रजनीकांत फिलहाल अपनी तमिल फिल्म 'काला' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह साल 2010 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एंथिरन' की सीक्वल फिल्म '2.0' की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं।