ढिंचैक पूजा के बेसुरे गानों से लोगों को मिला छुटकारा, यूट्यूब से 'ढिंचाक' अंदाज में डिलीट हुए पूजा के गाने
guest user
Publish: Jul, 12 2017 11:14:00 (IST)
ढिंचैक पूजा के बेसुरे गानों से लोगों को मिला छुटकारा, यूट्यूब से 'ढिंचाक' अंदाज में डिलीट हुए पूजा के गाने

संगीत प्रेमियों के लिए यह खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है। अजीबोगरीब गीतों को बेसुरी आवाज में गाकर सोशल मीडिया पर मशहूर होने वाली लड़की 'ढिंचैक पूजा' के कई वीडियोज यूट्यब से गायब हो गए हैं। ढिंचैक पूजा के जीवन में एक कटप्पा आ गया है, जिसने दुनिया को ढिंचैक पूजा के बेसुरे गानों से बचा लिया है।

बिना किसी सुर और ताल के यूट्यूब स्टार बनी ढिंचैक पूजा एक बार फिर से सुर्खियों में है। रातों-रात सोशल मीडिया से शोहरत कमाने वाली ढिंचैक पूजा इस बार अपने किसी गाने की वजह से नहीं बल्कि अपने गानों के डिलीट हो जाने के लिए चर्चा में है। जी हां, यह खबर संगीत प्रेमियों के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है, अजीबोगरीब गीतों को बेसुरी आवाज में गाकर सोशल मीडिया पर मशहूर होने वाली लड़की 'ढिंचैक पूजा' के कई वीडियोज यूट्यब से गायब हो गए हैं। 



अपनी कहानी को पर्दे पर नहीं दिखाना चाहते रणबीर कपूर, कहा- "अपनी बॉयोपिक फिल्म बनाने की हिम्मत नहीं जुटा पाउंगा"



जिसका सबको इंतजार था, वह मौका आ ही गया है। पूजा का गाना किसी भी सिंगर के लिए जानलेवा साबित हो सकता है, यहां तक कि उनके संगीत के प्रेम को खत्म भी कर सकता है। लेकिन अब ढिंचैक पूजा के जीवन में एक कटप्पा आ गया है। लेकिन यह कटप्पा किसी को मारने के लिए नहीं बल्कि दुनिया को ढिंचैक पूजा के बेसुरे गानों से बचाने के लिए आया है। अपने 'क्रिंज पॉप' स्टाइल सिंगिंग से पॉपुलर यूट्यूब स्टार में से एक बन चुकी ढिंचैक पूजा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से किसी ने उसका सारा कंटेंट डिलीट कर दिया है। 




हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि यह किस ने किया है, लेकिन जिसने भी किया हो, उसने ढिंचैक पूजा के गानों के कहर से दुनिया को बचा लिया है। सोशल मीडिया यूजर्स की मानें तो कॉपीराइट के कारण पूजा के अकाउंट से वीडियोज हटाए गए हैं। लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि गूगल ने वीडियो हटाए हैं या फिर किसी ने उनका अकाउंट हैक कर लिया है। फिलहाल पूरी जांच के बाद ही इस बात का पता चलेगा कि दोबारा वीडियो अपलोड होंगे या नहीं। हालांकि, खबर ये भी है कि पूजा के वीडियो किसी हैकर ने डिलीट कर दिए हैं।




आपको बता दें कि ढिंचैक पूजा के यूट्यूब चैनल ने अब तक 1.8 लाख लोगों ने सब्सक्राइब कर लिया था। वहीं पूजा का सबसे फेमस गाना 'सेल्फी मैंने ले ली आज' है, इस गाने के रिलीज होते ही 2 हफ्ते के अंदर ही इस गाने को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। तो वहीं ढिंचैक पूजा के वीडियोज को हर दिन 6 लाख लोग देखते है। हाल ही में ढिंचैक पूजा ने अपना नया गाना 'दिलों का शूटर,है मेरा स्कूटर' यूट्यूब पर पोस्ट किया था, इस गाने के बाद ढिंचैक पूजा के खिलाफ बिना हेलमेट स्कूटर चलाने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।



सोशल मीडिया पर ढिंचैक पूजा के गानों के आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर ढिंचैक पूजा के बेसुरेपन की मिसालें दे रहे थे। लोग उसके वीडियो को गालियां देते हैं, कोसते हैं, पूरा नहीं देखते हैं, फिर भी वो अब सोशल ट्रेंड का हिस्सा बनने लगी है। उसकी डीमेरिट्स ही उसकी खासियत हैं। फिर भी पूजा ढिंचाक अंदाज में कमाएगी। क्या करें, सोशल मीडिया है, यहां बददिमागी भी क्रिएटिविटी की रेडियस में ही काउंट की जाती है।